जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024: 'कांग्रेस जम्मू में अराजकता लाना चाहती है...', नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ हुए गठबंधन पर भड़के सीएम मोहन यादव

कांग्रेस जम्मू में अराजकता लाना चाहती है..., नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ हुए गठबंधन पर भड़के सीएम मोहन यादव
  • कांग्रेस पर भड़के सीएम मोहन यादव
  • नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस के बीच हुआ है गठबंधन
  • जनता जवाब जानना चाहती है- मोहन यादव

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में होने वाले चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। हाल ही में कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस ने राज्य में गठबंधन के तहत चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। जिसे लेकर अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने तंज कसा है। उन्होंने दोनों पार्टियों से सवाल किया है कि वह किस नीति के तहत के साथ जम्मू-कश्मीर में चुनाव लड़ रहे हैं। साथ ही, उन्होंने नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ गठबंधन करने पर कांग्रेस पर निशाना साधा है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, "नेशनल कॉन्फ्रेंस का कांग्रेस के साथ मिलकर जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव लड़ना यह दर्शाता है कि क्या कांग्रेस नेशनल कॉन्फ्रेंस के घोषणापत्र के अनुसार अलग झंडे के वादे का समर्थन करती है, क्या कांग्रेस कश्मीर में फिर से धारा 370 और 35 ए वापस लाना चाहती है?"

कांग्रेस इन बातों का जवाब दे- मोहन यादव

सीएम मोहन यादव ने कहा- कांग्रेस सिर्फ वोट बैंक के लिए नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ मिलकर कश्मीर में फिर से अराजकता लाना चाहती है। मैं चाहता हूं कि कांग्रेस इन बातों का जवाब दे। राहुल गांधी को इसका जवाब देना चाहिए। चुनावी राजनीति में पार्टियों की अपनी सीमाएं हो सकती हैं। लेकिन कांग्रेस को राष्ट्रीय मुद्दों पर सोचना चाहिए। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को एक बार सोचना चाहिए कि नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ खड़े होने की उनकी क्या मजबूरी थी, जनता जवाब जानना चाहती है।

बता दें कि, 18 सितंबर को राज्य की 24 सीटों पर चुनाव होने वाले हैं। जिसमें 13 सीटें नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) को मिल सकती हैं। जम्मू-कश्मीर की 90 सीटों के लिए तीन चरणों (18 सितंबर, 25 सितंबर और एक अक्टूबर) में चुनाव होगा। जिसके नतीजे चार अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे।

Created On :   24 Aug 2024 11:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story