केंद्र सरकार पर हमला: 'किसानों का चरित्र हनन जारी...', कंगना रनौत के किसान आंदोलन से जुड़े बयान पर राहुल गांधी ने बीजेपी को घेरा

किसानों का चरित्र हनन जारी..., कंगना रनौत के किसान आंदोलन से जुड़े बयान पर राहुल गांधी ने बीजेपी को घेरा
  • किसान विरोधी नीति का एक और सबूत- राहुल गांधी
  • मोदी सरकार का धोखा छुप नहीं सकता- राहुल गांधी
  • किसानों का चरित्र हनन जारी- राहुल गांधी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मंडी से बीजेपी की सांसद कंगना रनौत ने हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर विवादित बयान दिया था। जिससे सोमवार को बीजेपी ने किनारा कर लिया। अब इस मामले को लेकर विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कंगना के बयान पर बीजेपी को घेरा है। साथ ही, कांग्रेस नेता ने बीजेपी की नीति और नीयत पर भी सवाल उठाए।

किसान विरोधी नीति का एक और सबूत- राहुल गांधी

सोशल मीडिया एक्स पोस्ट पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी कहा, "किसानों से किए वादों को पूरा करने में नाकाम मोदी सरकार का दुष्प्रचार तंत्र लगातार किसानों का अपमान करने में जुटा हुआ है। 378 दिन चले मैराथन संघर्ष के दौरान 700 साथियों का बलिदान देने वाले किसानों को भाजपा सांसद द्वारा बलात्कारी और विदेशी ताकतों का नुमाइंदा कहना भाजपा की किसान विरोधी नीति और नीयत का एक और सबूत है। ये शर्मनाक किसान विरोधी बोल पश्चिमी उत्तरप्रदेश, हरियाणा और पंजाब समेत पूरे देश के किसानों का घोर अपमान है, जिसे किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं किया जा सकता।"

मोदी सरकार का धोखा छुप नहीं सकता- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने आगे कहा, "किसान आंदोलन वापस लेते समय बनी सरकारी समिति आज भी ठंडे बस्ते में है, MSP पर सरकार अपना रूख आज तक साफ नहीं कर सकी, शहीद किसानों के परिवारों को किसी तरह की राहत नहीं दी गयी और ऊपर से लगातार उनका चरित्र हनन जारी है। अन्नदाताओं का निरादर और उनके मान सम्मान पर हमला करने से किसानों से किया गया मोदी सरकार का धोखा छुप नहीं सकता। नरेंद्र मोदी और भाजपा कितनी भी साजिश कर लें - INDIA किसानों को MSP की कानूनी गारंटी दिलवा कर रहेगा।"

बता दें कि, हाल ही में कंगना रनौत ने कहा था कि पंजाब में किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रवी हिंसा फैला रहे थे। साथ ही, वहां बलात्कार और हत्याएं जैसी घटनाएं हुई थीं। हालांकि, बीजेपी ने कंगना के इस बयान से किनारा कर लिया है। साथ ही, पार्टी ने इसे कंगना की व्यक्तिगत टिप्पणी भी करार दिया है।

Created On :   26 Aug 2024 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story