हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024: बसपा ने जारी की पहली लिस्ट, 4 सीटों पर उतारे उम्मीदवार, नारायणगढ़ से हरबिलास सिंह लड़ेंगे चुनाव

बसपा ने जारी की पहली लिस्ट, 4 सीटों पर उतारे उम्मीदवार, नारायणगढ़ से हरबिलास सिंह लड़ेंगे चुनाव
  • हरियाणा चुनाव के लिए बसपा ने जारी की पहली लिस्ट
  • बसपा ने 4 सीटों पर उतारे उम्मीदवार
  • नारायणगढ़ से हरबिलास सिंह लड़ेंगे चुनाव

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मायावती की बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने पहली लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में पार्टी ने चार सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया है। बीएसपी ने इस लिस्ट में जगधारी, असंध, नारायण गढ़ और अटेली विधानसभा सीट के लिए उम्मीदवारों का ऐलान किया है।

बीएसपी ने जगधारी सीट से दर्शन लाल खेड़ा, असंध से गोपाल सिंह राणा, नारायणगढ़ से हरबिलास सिंह और अटेली से ठाकुर अत्तर लाल को चुनावी मैदान में उतारा है। हरियाणा में बसपा और अभय सिंह चौटाला की इंडियन नेशनल लोकदल गठबंधन में चुनाव लड़ रही है।

दिलचस्प हुआ हरियाणा का मुकाबला

बता दें कि, हरियाणा में 1 अक्टूबर को सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाले हैं। जिसके नतीजे 4 अक्टूबर को आएंगे। बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी राज्य में अकेले चुनाव लड़ रही है। वहीं, दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आजाद की पार्टी गठबंधन के साथ राज्य में चुनाव लड़ रही है। ऐसे में हरियाणा चुनाव का मुकाबला दिलचस्प हो गया है। लोकसभा चुनाव के दौरान भी राज्य में कांग्रेस और बीजेपी के बीच काफी टक्कर देखने को मिली थी। लेकिन, विधानसभा चुनाव में क्षेत्रीय पार्टियां भी अपना दम लगा रही हैं। जिससे राज्य का विस चुनाव काफी ज्यादा दिलचस्प हो गया है।

Created On :   27 Aug 2024 5:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story