तारीफ में लगे नारे: जेठ बैठे हैं घूंघट नहीं खोलूंगी, सिया बाई की बात पर राज्यपाल मंगूभाई पटेल की छूटी हंसी, फिर तारीफ में कही ये बात

जेठ बैठे हैं घूंघट नहीं खोलूंगी, सिया बाई की बात पर राज्यपाल मंगूभाई पटेल की छूटी हंसी, फिर तारीफ में कही ये बात
  • विकसित भारत संकल्प यात्रा
  • पन्ना के गुनौर विधानसभा क्षेत्र के चोपड़ा गांव में पहुंची यात्रा
  • योजनाओं की तारीफ में जमकर लगे नारे

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के गुनौर विधानसभा क्षेत्र के चोपड़ा गांव में राज्यपाल मंगू भाई पटेल एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। राज्यपाल यहां विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होने पहुंचे थे इस दौरान एक दलित महिला को मंच से बोलने का मौका दिया गया। उन्हें मंच पर अपनी बात रखने को कहा गया। लेकिन मंच पर घूंघट की आड़ में पहुंची महिला से जब मंज पर मौजूद लोगों और अधिकारियों ने घूंघट हटाकर बात रखने की बात कही, महिला ने घुंघट हटाने को लेकर कहा कि जेठ बैठे हैं घूंघट नहीं खोलूंगी। सिया बाई की बातों पर मंच पर विराजमान राज्यपाल की भी हंसी छूट गई। महिला ने जेठ किसको बोला इसका अभी तक पता नहीं चल पाया।

राज्यपाल मंगू भाई पटेल ने मंच से सियाबाई की तारीफ की। राज्यपाल ने कहा उनके हौसले की जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है। जिस तरह से सियाबाई ने मंच पर अपनी बात रखी बास्तविक रूप से वह प्रशंसनीय है। उन्होंने मोदी की योजनाओं को गिनकर बताया, वह तारीफ के काबिल हैं। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने भी सियाबाी की प्रशंसा की

आपको बता दें राज्यपाल जिस मंच पर विराजमान थे, उस पर महिला के साथ तीन लोगों को भी संबोधन के लिए बुलाया गया था। यहां सिया बाई नाम की महिला को मंच से अपनी बात कहने का मौका दिया गया था। यहां सिया बाई नाम की महिला की बातों की चर्चा हो रही है।

दरअसल सिया बाई मंच पर घूंघट डालकर भाषण देने पहुंचीं तो तमाम मंचासीन लोगों ने घूंघट खोलने की बात कही, इस पर सिया बाई ने कहा कि घूंघट न खोलूंगी, जेठ बैठे हैं। सिया बाई बार बार यही बात दोहराती रहीं। सिया बाई की बातें सुनकर लोगों को हंसी आ गई और कयास लगाने लगे कि सिया बाई क्या राज्यपाल को जेठ कह रही हैं। ये तो नहीं पता, लेकिन इस मामले की खूब चर्चा हो रही है। सिया बाई ने इस मंच पर पीएम आवास योजना, उज्ज्वला योजना कई योजनाओं की तारीफ की और जमकर नारे लगाए।

Created On :   14 Jan 2024 8:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story