गजब है एमपी: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दौरे से पहले मंच पर लगी बीजेपी नेता फग्गन सिंह कुलस्ते की फोटो, फोटो हुआ वायरल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दौरे से पहले मंच पर लगी बीजेपी नेता फग्गन सिंह कुलस्ते की फोटो, फोटो हुआ वायरल
  • लखनादौन विधानसभा के धनोरा गांव में जनता को संबोधित करेंगे राहुल गांधी
  • प्रचार से पहले ही कांग्रेस की बड़ी चूक
  • मंच के बैनर में लगा बीजेपी प्रत्याशी का फोटो

डिजिटल डेस्क, सिवनी। लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए आज 8 अप्रैल को कांग्रेस नेता राहुल गांधी मध्यप्रदेश के सिवनी में आ रहे है। राहुल गांधी के सिवनी के धनौरा से कांग्रेस के चुनाव प्रचार की शुरुआत हो रही है। गांधी के दौरे से पहले एक बड़ी लापरवाही सामने आई है, जिससे स्थानीय लेवल पर सुरक्षा ,व्यवस्था में लगे नेताओं की फजीहत हो रही है।

खबरों के मुताबिक मंच पर पार्टी नेताओ के बड़े -बड़े फोटो लगाकर कांग्रेस चुनावी प्रचार -प्रसार कर रही है। सिवनी जिले में लखनादौन विधानसभा के धनोरा गांव में जनता को संबोधित करने आ रहे राहुल गांधी की रैली से एक दिन पूर्व मंच पर मुख्य बैनर में बीजेपी के वरिष्ठ नेता केंद्रीय मंत्री एवं वर्तमान में मंडला संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते की फोटो लगा दी गई।

जिस लोकसभा में कांग्रेस अपने प्रत्याशी और पार्टी का प्रचार-प्रसार कर रही है, उसी बैनर में बीजेपी प्रत्याशी की फोटो लगा दी, हालांकि कांग्रेस पार्टी की ओर से बैनर में हुई बड़ी चूक पर बाद में उस पर दूसरा फोटो चस्पा कर दिया गया। मध्य प्रदेश की मंडला समेत छह सीटों पर लोकसभा चुनावों में पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है। चुनावी प्रचार में कांग्रेस ने अपने केंद्रीय नेताओं को झोंक दिया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। वह सिवनी जिले में लखनादौन विधानसभा के धनोरा गांव में जनता को संबोधित करेंगे। कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता के आगमन से प्रशासन मुस्तैद है। सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए जा रहे हैं। कांग्रेस के स्थानीय नेता भी व्यवस्थाओं में लगे हुए हैं। इस घटना से जिम्मेदारों की लापरवाही से पार्टी की फजीहत हो गई।

Created On :   8 April 2024 5:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story