अपराध: छत्रपती संभाजीनगर में एटीएम मशीन लूटने गए थे चोर, आग लगने से जलकर खाक हुए नोट

छत्रपती संभाजीनगर में एटीएम मशीन लूटने गए थे चोर, आग लगने से जलकर खाक हुए नोट
महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर में चोरी की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात कुछ चोरों ने एटीएम मशीन को कटर से काटने की कोशिश की। हालांकि, इस दौरान एटीएम मशीन में अचानक आग लग गई और नोट जलकर खाक हो गए।

छत्रपती संभाजीनगर, 15 जुलाई (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर में चोरी की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात कुछ चोरों ने एटीएम मशीन को कटर से काटने की कोशिश की। हालांकि, इस दौरान एटीएम मशीन में अचानक आग लग गई और नोट जलकर खाक हो गए।

घटना दौलताबाद थाना क्षेत्र के माली वाड़ा स्थित एसबीआई बैंक की है। रविवार देर रात कुछ चोर एसबीआई बैंक के एटीएम मशीन में चोरी के इरादे से घुसे थे। इस दौरान उन्होंने एटीएम की सीडीआर मशीन को काटने के लिए कटर का इस्तेमाल किया। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद भी एटीएम नहीं कट पाया।

इस दौरान कटर की चिंगारी से एटीएम मशीन में आग लग गई और 500 रुपये के नोट जलकर खाक हो गए। ये घटना एटीएम मशीन में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि दो चोर एटीएम में घुसते हैं और जैसे ही वह सीडीआर मशीन को काटना शुरू करते हैं तो अचानक वह आग पकड़ लेती है।

वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को सोमवार सुबह लगी, जब स्थानीय लोगों ने एटीएम मशीन में जले हुए नोटों को देखा। पुलिस मौके पर पहुंची और इसके बाद फायर ब्रिगेड व क्राइम ब्रांच की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि, अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि कितने रुपये जलकर खाक हुए हैं। फिलहाल ये घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 July 2024 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story