राजनीति: विधानसभा चुनाव तक 'आप' नेताओं को जेल के अंदर बंद रखना चाहती है केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया

विधानसभा चुनाव तक आप नेताओं को जेल के अंदर बंद रखना चाहती है केंद्र सरकार  मनीष सिसोदिया
दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जल्द जेल से बाहर आएंगे। उन्होंने केंद्र सरकार पर आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में बंद रखने का आरोप लगाया।

नई दिल्ली,18 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जल्द जेल से बाहर आएंगे। उन्होंने केंद्र सरकार पर आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में बंद रखने का आरोप लगाया।

मनीष सिसोदिया जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे गए हैं। रविवार को उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं साथ बैठक की। लोगों से संवाद के लिए सिसोदिया पदयात्रा भी कर रहे हैं। मनीष सिसोदिया के मुताबिक पदयात्रा के साथ संगठन को भी मजबूत किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि उनकी पदयात्रा को जनता का समर्थन मिल रहा है, जिस तरह से आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में बंद किया गया है, उससे दिल्ली की जनता में आक्रोश है। पहले सत्येंद्र जैन और मुझे जेल के अंदर बंद कर दिया। उसके बाद हमारे नेता अरविंद केजरीवाल को षड्यंत्र के तहत जेल में डाल दिया गया। दिल्ली की जनता केजरीवाल की गिरफ्तारी से नाराज है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि केंद्र सरकार किसी भी तरह से विधानसभा चुनाव तक हमारी पार्टी के नेताओं को जेल के अंदर बंद रखना चाहती है।

मनीष सिसोदिया जेल से बाहर आकर लगातार लोगों से मिल रहे हैं। वह बच्चों से मिलने के लिए स्कूलों में जा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के संगठन महामंत्री और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने बताया कि विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी दिल्ली में अभियान शुरू करने वाली है। दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन हो रहे हैं। इसके जरिए 'आप' के विधायक अपने काम का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रख रहे हैं।

अभी तक 70 विधानसभाओं में से 18 विधानसभाओं में कार्यकर्ता सम्मेलन हुए हैं। पाठक के मुताबिक सोमवार को छतरपुर में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी का शीर्ष नेतृत्व भी शामिल होगा। वह प्रत्येक विधानसभा में जाकर लोगों से संवाद कर रहे हैं। 'आप' के कार्यकर्ता विधानसभा स्तर पर बूथ मैपिंग भी कर रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Aug 2024 1:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story