राजनीति: तेलंगाना सरकार सभी धर्मों का सम्मान करती है रेवंत रेड्डी

तेलंगाना सरकार सभी धर्मों का सम्मान करती है  रेवंत रेड्डी
तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी ने रविवार को कहा कि उनकी सरकार सभी धर्मों का सम्मान करती है।

हैदराबाद, 7 जुलाई (आईएएनएस)। तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी ने रविवार को कहा कि उनकी सरकार सभी धर्मों का सम्मान करती है।

उन्होंने हैदराबाद के एनटीआर स्टेडियम में इस्कॉन संस्था द्वारा आयोजित श्री जगन्नाथ की 45वीं रथ यात्रा में हिस्सा लिया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस्कॉन ने एक अच्छा कार्यक्रम आयोजित किया है। "मेरी सरकार सभी के लिए है। राज्य सरकार हर धर्म का सम्मान करती है और सभी धर्मों को स्वतंत्रता और अवसर प्रदान करती है।"

उन्होंने कहा कि इस्कॉन की प्रार्थनाओं से तेलंगाना फल-फूल रहा है। उन्होंने उम्मीद जताई कि राज्य और समृद्ध होगा। उन्होंने कहा, "मेरी सरकार यह संदेश फैलाने की कोशिश कर रही है कि मानव सेवा ही परम सेवा है। सरकार ऐसे अच्छे कार्यक्रमों का समर्थन करती है।"

रेवंत रेड्डी ने यह भी कहा कि ऐसे धार्मिक कार्यक्रम समाज में बदलाव लाते हैं।

इस्कॉन मंदिर, अबिड्स के तत्वावधान में रथ यात्रा आयोजित की गई। रथ यात्रा शहर के एनटीआर स्टेडियम से प्रदर्शनी मैदान तक निकाली गई।

मुख्यमंत्री ने इस दौरान पूजा-अर्चना की और विभिन्न अनुष्ठानों में हिस्सा लिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 July 2024 12:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story