बॉलीवुड: 'आज की रात' की शूटिंग सेट से तमन्ना भाटिया ने शेयर किया वीडियो, सरप्राइज बर्थडे केक से हुईं खुश

आज की रात की शूटिंग सेट से तमन्ना भाटिया ने शेयर किया वीडियो, सरप्राइज बर्थडे केक से हुईं खुश
एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' के आइटम सॉन्ग 'आज की रात' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस गाने में तमन्ना ने अपने लटके-झटकों से आग लगा दी है। गाने के सेट से एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है और अपना शूटिंग एक्सपीरियंस बताया। साथ ही वह इसमें अपना बर्थडे केक काटती नजर आ रही हैं।

मुंबई, 27 जुलाई (आईएएनएस)। एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' के आइटम सॉन्ग 'आज की रात' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस गाने में तमन्ना ने अपने लटके-झटकों से आग लगा दी है। गाने के सेट से एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है और अपना शूटिंग एक्सपीरियंस बताया। साथ ही वह इसमें अपना बर्थडे केक काटती नजर आ रही हैं।

तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में तमन्ना कहती हैं, "स्त्री को आइसक्रीम खाना पसंद है, आइसक्रीम बनना नहीं। शॉट कट होते ही शॉल के बिना रहना वाकई बहुत कठिन था। सच बोलूं तो डांस करते वक्त मैं खुद ही अपना बर्थडे ऑलमोस्ट भूल चुकी थी। लेकिन इन शानदार लोगों ने मेरा दिन इतना स्पेशल बना दिया।"

वीडियो में तमन्ना को बर्थडे केक काटते हुए भी दिखाया गया है, साथ ही राजकुमार राव और अभिषेक बनर्जी 'शेड्यूल रैप' केक के साथ सेलिब्रेट करते देखे गए।

उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, " 'वो' रात से लेकर 'आज की रात' तक... मौसम बहुत ठंडा था, लेकिन लोगों का प्यार बहुत वॉर्म था। मेरे अब तक के सबसे अच्छे जन्मदिन में से एक।"

'आज की रात' गाने को मधुबंती बागची ने गाया है और लिरिक्स अमित भट्टाचार्य ने लिखे हैं। इसे सचिन-जिगर की जोड़ी ने कंपोज किया है और विजय गांगुली ने कोरियोग्राफ किया है।

'स्त्री 2' साल 2018 की फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल है। इसका निर्देशन अमर कौशिक ने और निर्माण मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो के बैनर तले दिनेश विजन और ज्योति देशपांडे ने किया है।

फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदार में हैं।

'स्त्री 2' आगामी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसकी टक्कर अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' से होगी।

तमन्ना को हाल ही में तमिल कॉमेडी हॉरर फिल्म 'अरनमनई 4' में देखा गया था, जिसका निर्देशन सुंदर सी. ने किया है। इस फिल्म में सुंदर के साथ तमन्ना, राशि खन्ना, रामचंद्र राजू, संतोष प्रताप, कोवई सरला, योगी बाबू, वीटीवी गणेश और दिल्ली गणेश भी हैं।

वह जल्द ही फिल्म एक्शन ड्रामा 'वेदा' में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है और निर्माण जी स्टूडियो, एम्मे एंटरटेनमेंट तथा जेए एंटरटेनमेंट ने किया है। फिल्म में जॉन अब्राहम, शरवरी और अभिषेक बनर्जी हैं।

तमन्ना के पास अशोक तेजा द्वारा निर्देशित और संपत नंदी द्वारा निर्मित सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म 'ओडेला 2' भी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 July 2024 1:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story