राजनीति: शुवेंदु अधिकारी का अचानक दिल्ली दौरा, कर सकते हैं अमित शाह से मुलाकात

शुवेंदु अधिकारी का अचानक दिल्ली दौरा, कर सकते हैं अमित शाह से मुलाकात
पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता (एलओपी) शुवेंदु अधिकारी मंगलवार को अचानक बिना किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के दिल्ली दौरे पर चले गए।

कोलकाता, 6 अगस्त (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता (एलओपी) शुवेंदु अधिकारी मंगलवार को अचानक बिना किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के दिल्ली दौरे पर चले गए।

शुवेंदु अधिकारी ने दिल्ली के अपने अचानक दौरे के बारे में मीडियाकर्मियों से कुछ नहीं बताया। भाजपा की राज्य इकाई के सूत्रों ने कहा कि वह पश्चिम बंगाल पर बांग्लादेश संकट के संभावित असर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं।

उन्होंने सोमवार को कहा था कि अगले कुछ दिनों में पड़ोसी देश से करीब एक करोड़ हिंदू शरणार्थी राज्य में प्रवेश कर सकते हैं। उनके इस बयान के मद्देनजर शुभेंदु अधिकारी का दिल्ली दौरा महत्वपूर्ण हो गया है।

शुवेंदु अधिकारी ने कहा कि वह पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अनुरोध करेंगे कि वे केंद्र सरकार से इस मुद्दे पर बात करें। साथ ही, उन्होंने पश्चिम बंगाल के लोगों से राज्य में आने वाले हिंदू शरणार्थियों को आश्रय देने की अपील भी की।

उन्होंने यह भी दावा किया कि अगर बांग्लादेश में अशांत स्थिति कुछ और दिनों तक जारी रही तो देश कट्टरपंथी ताकतों के कब्जे में आ जाएगा, जिससे हिंदू शरणार्थी भारत में शरण लेने के लिए मजबूर होंगे।

दूसरी ओर, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को अपने मंत्रिमंडल और पार्टी के सहयोगियों को निर्देश जारी किया कि वे बांग्लादेश संकट पर मीडिया में कोई टिप्पणी या सोशल मीडिया पोस्ट न करें। उन्होंने इस संबंध में एक सार्वजनिक अपील भी जारी की थी।

इस बीच, बीएसएफ ने पश्चिम बंगाल में बांग्लादेश के साथ अंतराष्ट्रीय सीमा पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है, जिसका मुख्य लक्ष्य उस देश में संकट के मद्देनजर किसी भी तरह की अवैध घुसपैठ को रोकना है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Aug 2024 11:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story