राजनीति: गुजरात कांग्रेस ने नीलेश कुंभानी को छह साल के लिए किया पार्टी से सस्पेंड

गुजरात कांग्रेस ने नीलेश कुंभानी को छह साल के लिए किया पार्टी से सस्पेंड
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के बीच गुजरात कांग्रेस ने सूरत से प्रत्याशी रहे नीलेश कुंभानी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पार्टी ने कुंभानी को 6 साल के लिए निलंबित कर दिया है।

सूरत, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के बीच गुजरात कांग्रेस ने सूरत से प्रत्याशी रहे नीलेश कुंभानी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पार्टी ने कुंभानी को 6 साल के लिए निलंबित कर दिया है।

इससे पहले, पार्टी ने उन्हें नोटिस जारी कर जवाब देने को कहा था। लेकिन समय बीत जाने के बावजूद भी उन्होंने जवाब नहीं दिया।

नीलेश कुंभानी पर आरोप है कि उन्होंने भाजपा के साथ मिलकर खुद के फॉर्म को रद्द कराया, जिसके चलते भाजपा के उम्मीदवार मुकेश दलाल निर्विरोध निर्वाचित हो गए।

कांग्रेस की अनुशासन समिति ने नीलेश कुंभानी को 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित करने की अनुशंसा की थी।

कांग्रेस से सस्पेंड होने पर खबर है कि वो अब बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 April 2024 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story