बॉलीवुड: फ्लाइट में फंसी अदिति राव हैदरी ने कहा, हर दिन हम नीचे गिरते जा रहे हैं

फ्लाइट में फंसी अदिति राव हैदरी ने कहा, हर दिन हम नीचे गिरते जा रहे हैं
एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी मुंबई में सुबह-सुबह एक फ्लाइट में फंस गई, जहां न तो कोई सीढ़ी थी और न ही कोई एयरब्रिज। उन्होंने इस स्थिति पर कहा कि हर दिन हम नीचे गिरते जा रहे हैं।

मुंबई, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी मुंबई में सुबह-सुबह एक फ्लाइट में फंस गई, जहां न तो कोई सीढ़ी थी और न ही कोई एयरब्रिज। उन्होंने इस स्थिति पर कहा कि हर दिन हम नीचे गिरते जा रहे हैं।

अदिति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फ्लाइट विंडो से उतरने के बाद एयरपोर्ट की एक तस्वीर शेयर की।

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "हर दिन हम नीचे गिरते जा रहे हैं! न कोई सीढ़ी और न ही कोई एयरब्रिज। हमने 12.10 बजे ये एयरपोर्ट सर्कस देखा।"

उन्होंने पोस्ट में विस्तारा एयरलाइंस को भी टैग किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' संजय लीला भंसाली का एक पीरियड ड्रामा है, जो वेब की दुनिया में उनकी पहली फिल्म है। इसमें ऋचा चड्ढा, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल भी हैं।

'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' सीरीज 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 April 2024 5:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story