सिनेमा: शाहरुख और सलमान की फिल्म ‘करण अर्जुन’ होगी दोबारा रिलीज, एक्टर ने शेयर किया टीजर

शाहरुख और सलमान की फिल्म ‘करण अर्जुन’ होगी दोबारा रिलीज, एक्टर ने शेयर किया टीजर
बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘करण अर्जुन’ एक बार फिर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने ऐलान किया है कि फिल्म ‘करण अर्जुन’ 22 नवंबर को दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मुंबई, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘करण अर्जुन’ एक बार फिर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने ऐलान किया है कि फिल्म ‘करण अर्जुन’ 22 नवंबर को दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार सलमान और शाहरुख खान की इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। राकेश रोशन ने इस फिल्म को प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया था। उन्होंने फिल्म का एक मिनट का नया टीजर जारी किया, इसमें पुनर्जन्म और बदले की कहानी को दिखाया गया है।

इसके साथ ही सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया टीजर शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “राखी जी ने सही कहा था कि मेरे करण अर्जुन आएंगे... 22 नवंबर को दुनिया भर के सिनेमा घरों में।”

इस फिल्म में शाहरुख और सलमान के अलावा राखी, काजोल, ममता कुलकर्णी और अमरीश पुरी भी अहम भूमिकाओं में थे। ये दो भाइयों की कहानी थी, जो अपनी मां का बदला लेने के लिए पुनर्जन्म लेते हैं। चार्टबस्टर म्यूजिक के लिए भी 'करण-अर्जुन' को जाना जाता है।

राकेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "करण अर्जुन आ रहे हैं! 22 नवंबर 2024 से, दुनिया भर के सिनेमाघरों में पुनर्जन्म के आप सब गवाह बनें।"

यह फिल्म साल 1995 में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और अपने समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ते हुए 50 सप्ताह तक शानदार प्रदर्शन किया था।

‘करण अर्जुन’ के डायलॉग और गानों की बात करें तो ये आज भी लोगों के जुबान पर चढ़े हुए हैं। चाहे वह डायलॉग 'मेरे करण अर्जुन आएंगे' हो या 'भाग अर्जुन भाग' हो, जिसे हर किसी ने खूब पसंद किया। इसके अलावा फिल्म के गाने 'ये बंधन तो...', 'भंगड़ा पाले', 'राणा जी माफ करना' और 'जाती हूं मैं' को भी खूब पसंद किया गया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Oct 2024 8:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story