टेलीविजन: सिद्धि शर्मा ने 'इश्क जबरिया' के लिए सीखा बिहारी लहजा, सामने आईं कई चुनौतियां

सिद्धि शर्मा ने इश्क जबरिया के लिए सीखा बिहारी लहजा, सामने आईं कई चुनौतियां
एक्ट्रेस सिद्धि शर्मा शो 'इश्क जबरिया' में गुलकी का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने इसके लिए बिहारी लहजा सीखा।

मुंबई, 27 जून (आईएएनएस)। एक्ट्रेस सिद्धि शर्मा शो 'इश्क जबरिया' में गुलकी का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने इसके लिए बिहारी लहजा सीखा।

उन्होंने प्रयागराज में शूटिंग के समय का एक किस्सा साझा किया, जहां एक स्थानीय व्यक्ति ने सही लहजे में बोलने के लिए उनकी तारीफ की थी।

सिद्धि ने कहा, "प्रयागराज में हमने 'इश्क जबरिया' की शूटिंग शुरू की। चूंकि शो क्षेत्रीय कहानी पर आधारित है, इसलिए हमें बिहारी लहजे का इस्तेमाल करना पड़ा। शुरू में, मैंने बोलने में बहुत सारी गलतियां कीं। इसे सही करना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण था। मैं मुंबई में पैदा हुई और पली-बढ़ी, मेरा बैकग्राउंड जयपुर के मारवाड़ी परिवार का है, इसलिए बिहारी लहजा मेरे लिए नया था।"

एक्ट्रेस ने आगे बताया, "प्रयागराज में रहने के दौरान मैंने बिहारी लहजा सीखने के लिए कड़ी मेहनत की। एक दिन, एक स्थानीय व्यक्ति मेरे पास आया और पूछा कि क्या मैं इसी इलाके से हूं। जब मैंने उसे बताया कि नहीं, मैं यहां से नहीं हूं, तो वह हैरान रह गया और उसने कहा कि मैं स्थानीय लोगों की तरह ही बोलती हूं। वह पल मेरे लिए एक बड़ी जीत थी क्योंकि इसका मतलब था कि मैंने बिहारी लहजा इतनी अच्छी तरह से सीख लिया है कि स्थानीय व्यक्ति को भी लगा कि मैं उसके इलाके से हूं।''

'इश्क जबरिया' एक दिल को छू लेने वाला रोमांटिक ड्रामा है। इसकी कहानी गुलकी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एयर होस्टेस बनना चाहती है, लेकिन उसकी सौतेली मां उसकी राह में कांटे बिछाने में कोई कसर नहीं छोड़ती।

शो में काम्या पंजाबी, सिद्धि शर्मा और लक्ष्य खुराना लीड रोल में हैं।

'इश्क जबरिया' सामाजिक मुद्दे 'पकड़वा विवाह' पर आधारित है।

यह सन नियो पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Jun 2024 11:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story