टेलीविजन: साहिल उप्पल ने बर्थडे प्लान का किया खुलासा, कहा- 'एडवेंचर के लिए एक्साइटेड हूं'

साहिल उप्पल ने बर्थडे प्लान का किया खुलासा, कहा- एडवेंचर के लिए एक्साइटेड हूं
टीवी के जाने माने एक्टर साहिल उप्पल इन दिनों धारावाहिक 'साझा सिंदूर' में गगन के किरदार से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। वह 8 अगस्त को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। इस मौके पर उन्होंने बताया कि वे आगे क्या करना चाहते हैं। उनके प्लान्स में ज्यादा ट्रैवल करना, नए एक्सपीरियंस को अपनाना और अधिक काम करना है।

मुंबई, 7 अगस्त (आईएएनएस)। टीवी के जाने माने एक्टर साहिल उप्पल इन दिनों धारावाहिक 'साझा सिंदूर' में गगन के किरदार से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। वह 8 अगस्त को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। इस मौके पर उन्होंने बताया कि वे आगे क्या करना चाहते हैं। उनके प्लान्स में ज्यादा ट्रैवल करना, नए एक्सपीरियंस को अपनाना और अधिक काम करना है।

उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में नए अवसरों और एडवेंचर के लिए एक्साइटेड हूं। इस साल, मैं ज्यादा ट्रैवल करने और दुनिया की अलग-अलग जगहों को एक्सप्लोर करने का प्लान बना रहा हूं। यह सब नए एक्सपीरियंस और पर्सनल ग्रोथ के लिए है।"

एक्टर ने कहा, "प्रोफेशनल तौर पर, मैं ज्यादा से ज्यादा प्रभावशाली काम करना चाहता हूं। यह सब कुछ सेल्फ-इंप्रूवमेंट, पॉजिटिव बदलाव और आगे बढ़ते रहने के बारे में है।"

अपने बर्थडे प्लान को लेकर साहिल ने कहा, "मुझे अपना बर्थडे सादगी से मनाना पसंद है। मैं इस दिन को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ बिताता हूं। मुझे अपने खास पलों में उन लोगों का साथ अच्छा लगता है जो सबसे ज्यादा मायने रखते हैं।"

एक्टर ने आगे कहा, "मैं अपने पर्सनल ग्रोथ पर ज्यादा फोकस कर रहा हूं। मेरी इच्छा खुद को आगे ले जाने की है और अपने जीवन में अहम बदलाव लाने की है। मैं इस बारे में कम सोचता हूं कि मैं क्या पा सकता हूं और क्या बन रहा हूं।"

पिछले साल को याद करते हुए, साहिल ने बताया कि उन्हें किस बात पर गर्व है।

साहिल ने कहा, "मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि मैंने अपने बिहेवियर को कैसे बदला है। मैं बहुत शांत हो गया हूं, जिससे चीजों को संभालने के मेरे तरीके में बहुत बड़ा बदलाव आया है। यह एक व्यक्तिगत उपलब्धि है जिससे मैं खुश हूं,"

साहिल शो में कृतिका देसाई और स्तुति विंकल के साथ काम कर रहे हैं।

यह शो सन नियो पर प्रसारित होता है।

करियर की बात करें तो साहिल ने 2014 में शो 'पी.एस.आई हेट यू' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसमें उनके साथ चांदनी भगवानानी थीं।

इसके बाद वह 'महारक्षक देवी', 'पवित्र बंधन', 'एक श्रृंगार स्वाभिमान', 'ब्रह्मराक्षस', 'जीत गई तो पिया मोरे', 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की', 'पिया अलबेला', 'पिंजरा खूबसूरती का' और 'ज्योति... उम्मीदों से सजी', 'पांड्या स्टोर' जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Aug 2024 10:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story