बॉलीवुड: 'हेड ऑफ स्टेट' के सेट पर 'चीफ ट्रबलमेकर' बनी प्रियंका की बेटी

हेड ऑफ स्टेट के सेट पर चीफ ट्रबलमेकर बनी प्रियंका की बेटी
प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी को उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के सेट पर 'चीफ ट्रबलमेकर' का टाइटल मिला। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्यूआर कोड और मालती की तस्वीर वाला एक आईडी कार्ड शेयर किया है।

मुंबई, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी को उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के सेट पर 'चीफ ट्रबलमेकर' का टाइटल मिला। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्यूआर कोड और मालती की तस्वीर वाला एक आईडी कार्ड शेयर किया है।

कार्ड में सबसे ऊपर 'हेड ऑफ स्टेट' लिखा हुआ है और नीचे की ओर बेटी मालती की फोटो के साथ क्यूआर कोड की तस्वीर है, साथ ही मजाकिया अंदाज में लिखा है, "मालती, चीफ ट्रबलमेकर"।

शुक्रवार को, एक्ट्रेस ने फ्रांस में सेट पर अपनी बेटी मालती मैरी के साथ बिताए पलों की तस्वीरें शेयर की थी।

पहली तस्वीर में, प्रियंका हंसती नजर आ रही हैं और बेटी मालती उनकी गोद में बैठी हुई है। उनके आसपास क्रू के अन्य मेंबर भी नजर आ रहे हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में प्रियंका को अपनी बेटी के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है। इसके कैप्शन में उन्होंने लव और इमोशनल इमोजी शेयर किए।

प्रियंका फिलहाल फ्रांस के नीस में 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग कर रही हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 April 2024 5:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story