ओटीटी: 'सिस्टरहुड' में जितना मजा आया, उतना किसी और सेट पर नहीं आया नित्या माथुर

सिस्टरहुड में जितना मजा आया, उतना किसी और सेट पर नहीं आया  नित्या माथुर
ओटीटी पर कई वेब सीरीज में अपना जादू बिखेरने वाली एक्ट्रेस नित्या माथुर इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में उन्होंने 'सिस्टरहुड' सीरीज से लोगों के दिलों को जीता। उनकी एक्टिंग को फैंस ने काफी सराहा। एक्ट्रेस ने शो की शूटिंग के दौरान के एक्सपीरियंस को शेयर किया।

मुंबई, 25 जून (आईएएनएस)। ओटीटी पर कई वेब सीरीज में अपना जादू बिखेरने वाली एक्ट्रेस नित्या माथुर इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में उन्होंने 'सिस्टरहुड' सीरीज से लोगों के दिलों को जीता। उनकी एक्टिंग को फैंस ने काफी सराहा। एक्ट्रेस ने शो की शूटिंग के दौरान के एक्सपीरियंस को शेयर किया।

सीरीज में उन्होंने निडर और कॉन्फिडेंट निकिता का किरदार निभाया।

स्टार कास्ट के साथ अपने बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए नित्या ने कहा, "मुझे 'सिस्टरहुड' के सेट पर जितना मजा आया, उतना किसी और सेट पर नहीं आया। यह शानदार एक्सपीरियंस था। मैं इस सीरीज की दिल से आभारी हूं कि इन्होंने मुझे अद्भुत गर्ल्स ग्रुप से मिलवाया, जो मेरी जिदंगी का अहम हिस्सा बन गए हैं।''

उन्होंने कहा, "उनमें से हर एक में टैलेंट के साथ-साथ शरारती पन भी है। हमारी ऑफ स्क्रीन की दोस्ती और मस्ती ऑन स्क्रीन पर भी झलकती है, जो शो को वाकई खास बनाती है।"

नित्या ने आगे बताया कि अगर उन्हें मौका मिलता तो वह किस किरदार के साथ बदलना पसंद करती।

एक्ट्रेस ने कहा, "मैं अपने किरदार को ऐन डिसिल्वा के साथ बदलना पसंद करती। मुझे लगता है कि ऐन की कहानी बताई जानी चाहिए, क्योंकि वह उन लड़कियों में से एक है, जिसने बुली का सामना किया है। अंततः उसे दोस्तों का सपोर्टिव ग्रुप मिल जाता है जो उसकी मदद करना चाहते हैं।"

बता दें कि सीरीज की कहानी चार स्कूल गर्ल्स जोया बेग (अन्वेशा विज), निकिता वाघमारे (नित्या माथुर), ऐन डिसिल्वा (भाग्यश्री लिमये) और गार्गी ओबेरॉय (निधि भानुशाली) के इर्द-गिर्द घूमती है। चारों बेस्ट फ्रेंड्स हैं। इनकी दोस्ती जिंदगी में आने वाली कई चुनौतियों से होकर गुजरती है, जिसका सामना चारों मिलकर एक साथ करती हैं।

नित्या ने कहा, "उसकी कहानी से बेहद जरूरी मैसेज मिलता है। ऐन एक शानदार ढंग से गढ़ा गया किरदार है, और भाग्यश्री ने उसे बेहतरीन तरीके से निभाया है, खासकर अपनी कॉमिक टाइमिंग के साथ।"

टीवीएफ की गर्लियापा द्वारा निर्मित, 'सिस्टरहुड' अमेजन मिनीटीवी पर स्ट्रीम हो रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नित्या माथुर ने तापसी पन्नू की फिल्म 'ब्लर' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज 'ताजा खबर' में भी काम किया। वह जल्द ही 'ताजा खबर 2' में दिखाई देंगी।

-आईएएनएस

पीके

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Jun 2024 2:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story