राजनीति: मैं झारखंडी हूं, अब इरफान अंसारी को देख लेनी चाहिए अपनी जगह सीता सोरेन

मैं झारखंडी हूं, अब इरफान अंसारी को देख लेनी चाहिए अपनी जगह  सीता सोरेन
झारखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रत्याशी सीता सोरेन पर कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी की अपमानजनक टिप्पणी को लेकर मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सीता सोरेन ने इरफान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें अब अपनी जगह देख लेनी चाहिए, "मैं झारखंडी हूं"।

रांची, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। झारखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रत्याशी सीता सोरेन पर कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी की अपमानजनक टिप्पणी को लेकर मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सीता सोरेन ने इरफान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें अब अपनी जगह देख लेनी चाहिए, "मैं झारखंडी हूं"।

भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन ने सोमवार को जामताड़ा विधानसभा सीट से नामांकन किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता इरफान अंसारी पर निशाना साधा। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, "हम जामताड़ा की जनता को यह बताना चाहते हैं कि जो विकास यहां अधूरा है, उसे हम पूरा करेंगे। इरफान अंसारी के आतंक को हम खत्म करने का काम करेंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे यहां की जनता का प्यार और विश्वास मिल रहा है। पार्टी ने मुझे जामताड़ा सीट से चुनाव लड़ाने का फैसला किया है और जनता में इसको लेकर खुशी साफ तौर पर दिखाई भी दे रही है। मुझे उम्मीद है कि मैं यहां से चुनाव जीतूंगी और मेरी जीत के साथ-साथ यह जनता की भी जीत होगी।"

उन्होंने इरफान अंसारी को नसीहत देते हुए कहा कि वह अब अपनी जगह देख लें, क्योंकि हम बाहरी नहीं हैं, बल्कि झारखंडी हैं। मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि मेरे स्वर्गीय पति ने इसी भूमि से आंदोलन शुरू किया था और आज में उसे आतंक से मुक्ति दिलाने के लिए यहां से चुनाव लड़ रही हूं।

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन इस बार भाजपा के टिकट पर जामताड़ा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। इसी साल उन्होंने जेएमएम से इस्तीफा दे दिया था। जामा निर्वाचन क्षेत्र से वह लगातार तीन बार विधायक रही हैं। वह शिबू सोरेन के बेटे दुर्गा सोरेन की विधवा हैं।

साल 2019 के चुनाव में उन्होंने जेएमएम के टिकट पर लड़ते हुए भाजपा प्रत्याशी को सुरेश मुर्मू को कांटे के मुकाबले में 2,426 मतों के अंतर से पराजित किया था। सीता सोरेन को 60,925 वोट मिले थे, जबकि भाजपा उम्मीदवार को 58,499 मत मिले थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Oct 2024 6:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story