अपराध: दानापुर एक्सीडेंट सीएम आवास के सामने आत्मदाह करेगा मृतक का बेटा, बीजेपी नेता पर की कार्रवाई की मांग

दानापुर एक्सीडेंट  सीएम आवास के सामने आत्मदाह करेगा मृतक का बेटा, बीजेपी नेता पर की कार्रवाई की मांग
बिहार के दानापुर में 7 अक्टूबर को आरके पुरम अपार्टमेंट के पास स्कॉर्पियो कार की टक्कर से एक महिला की मौत के मामले में मृतक के पुत्र राजेश ने थाने में अपने पड़ोसी भाजपा नेता के ऊपर हत्या का केस दर्ज करवाया था। सोमवार को मृतक के पुत्र राजेश ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर इस मामले में कोई कार्रवाई न होने की वजह से मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह करने की बात कही है।

दानापुर, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के दानापुर में 7 अक्टूबर को आरके पुरम अपार्टमेंट के पास स्कॉर्पियो कार की टक्कर से एक महिला की मौत के मामले में मृतक के पुत्र राजेश ने थाने में अपने पड़ोसी भाजपा नेता के ऊपर हत्या का केस दर्ज करवाया था। सोमवार को मृतक के पुत्र राजेश ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर इस मामले में कोई कार्रवाई न होने की वजह से मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह करने की बात कही है।

राजेश ने मुख्यमंत्री को लिखे अपने पत्र में कहा, “दानापुर थाना कांड संख्या 986/24 में मेरी मां के ऊपर एक मामूली विवाद में स्कॉर्पियो चढ़ाकर उन्हें मार दिया गया। यह घटना हत्या के तौर पर दर्ज होने के बावजूद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। क्योंकि घटना को अंजाम बीजेपी के नेता के द्वारा दिया गया है। मैं डीएसपी, एसपी, एसएसपी सब से गुहार लगा कर थक चुका हूं। लेकिन, कार्रवाई नहीं हुई, क्योंकि मामला भाजपा नेता से जुड़ा है। वह व्यक्ति आपराधिक प्रवृ‌त्ति का है और कई बार जेल भी जा चुका है। मेरी मां मेरी जान थी और अगर मै अपनी मां को न्याय नहीं दिलवा सका तो मेरा जीना बेकार है।”

उन्होंने आगे आत्मदाह की बात कहते हुए लिखा, “मजबूरन दिनांक 28 अक्टूबर को आत्मदाह करके मैं अपनी जीवन लीला भी समाप्त कर दूंगा। इसकी सारी जवाबदेही आपकी होगी क्योकि भ्रष्ट पुलिस पदाधिकारी आपने क्षेत्र में तैनात किया है।”

बता दें कि बिहार के दानापुर में 7 अक्टूबर को आरके पुरम अपार्टमेंट के पास स्कॉर्पियो की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई थी। खबरों के मुताबिक महिला रौनक ग्रीन अपार्टमेंट के रहने वाली थी, जिसका नाम चिंता देवी बताया गया था। इस मामले में उसके बेटे राजेश ने स्कॉर्पियो चालक अपने पड़ोसी भाजपा नेता पर जानबूझ कर टक्कर मारकर अपनी मां की हत्या का आरोप लगाया था। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए केस संख्या 986/24 में सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Oct 2024 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story