राजनीति: 'बूथ संपर्क अभियान' से भाजपा अपनी बात मतदाताओं तक पहुंचाएगी शिवराज सिंह चौहान

बूथ संपर्क अभियान से भाजपा अपनी बात मतदाताओं तक पहुंचाएगी  शिवराज सिंह चौहान
केंद्रीय कृषि मंत्री एवं चुनावी राज्य झारखंड में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए 'बूथ संपर्क अभियान' के बारे में बताया।

रांची, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय कृषि मंत्री एवं चुनावी राज्य झारखंड में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए 'बूथ संपर्क अभियान' के बारे में बताया।

शिवराज सिंह चौहान ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जनता भगवान है और उसकी सेवा ही भगवान की पूजा है। उन्होंने कहा कि झारखंड के प्रत्येक मतदाता तक हम अपनी बात प्रभावी ढंग से पहुंचा पाएं और उनसे ठीक से संपर्क कर पाएं, इसके लिए हम 'बूथ संपर्क अभियान' कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि 'बूथ संपर्क अभियान' के शुरू होने पर मुझे खुशी है। इसके माध्यम से जनता के बीच सही मुद्दे और सही स्थिति पहुंचाई जाएगी। हमारी पूरी टीम इस काम में लगी हुई है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज नामांकन फाइल होंगे, इसलिए हमारे वरिष्ठ नेता अपने उम्मीदवारों के साथ रहेंगे। भाजपा के कार्यकर्ताओं में नामांकन को लेकर असीम उत्साह देखने को मिल रहा है। उन्होंने बताया कि वह बाबूलाल मरांडी का नामांकन कार्यक्रम में जाएंगे और उसके बाद देवघर में भी नामांकन फॉर्म जमा करवाना है, लोगों से संवाद भी करना है। पार्टी के ऐसे अनेक नेता अलग-अलग प्रत्याशियों के नामांकन फॉर्म को भरवाएंगे और जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

जनगणना को लेकर पूछे गए सवाल पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अभी चुनाव की चिंता कर रहे हैं।

प्रदेश में 81 विधानसभा सीटों के लिए दो चरणों में मतदान प्रस्तावित है। पहले चरण के तहत प्रदेश की 43 विधानसभा सीटों के लिए 13 नवंबर को मतदान कराया जाएगा, जबकि दूसरे चरण के तहत राज्य की बाकी की 38 विधानसभा सीटों के लिए 20 नवंबर को मतदान होंगे। सभी सीटों के नतीजे एक साथ 23 नवंबर को सामने आएंगे।

बता दें कि इससे पहले झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने सोमवार को अपनी दूसरी सूची जारी कर दी, जिसमें दो प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं। इसमें हॉट सीट बरहेट भी शामिल है। यहां से सीएम हेमंत सोरेन जेएमएम उम्मीदवार हैं।

भाजपा ने टुंडी विधानसभा क्षेत्र से विकास महतो, जबकि बरहेट (अजजा) विधानसभा क्षेत्र से गमालियल हेंब्रम को उम्मीदवार बनाया है। इससे पहले पार्टी ने 66 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी। इस तरह पार्टी 68 उम्मीदवारों को मैदान में उतार चुकी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Oct 2024 10:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story