राजनीति: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को पूरी दुनिया ने स्वीकारा मुख्तार अब्बास नकवी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को पूरी दुनिया ने स्वीकारा  मुख्तार अब्बास नकवी
भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने सोमवार को आईएएनएस से बातचीत की। उन्होंने केरल के सीएम पिनाराई विजयन व यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिम‍िर जेलेंस्की के बयान पर प्रतिक्रिया दी।

नई दिल्ली, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने सोमवार को आईएएनएस से बातचीत की। उन्होंने केरल के सीएम पिनाराई विजयन व यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिम‍िर जेलेंस्की के बयान पर प्रतिक्रिया दी।

भाजपा नेता ने कहा, मैं आज से नौ साल पहले अरब गया था। जहां मुझे उस समय के वहां के एक अध्यक्ष ने कहा था दुनिया के सामने युद्ध का संकट आएगा। लेकिन, इन सबके बीच भारत पूरी दुनिया के लिए संकटमोचक के तौर पर सामने आएगा। आज आप देखिए, रसिया, यूक्रेन, इजरायल सहित अन्य देश भारत की ओर एक उम्मीद के साथ देख रहे हैं। आज के युग में लौह पुरुष के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की ताकत को दुनिया ने पहचाना है और पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को स्वीकार किया है।

यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमि‍र जेलेंस्की द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने पर भाजपा नेता ने कहा, जैसा मैंने पहले ही कहा कि आज पूरी दुनिया भारत की तरफ देख रही है। उसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व और उनकी तपस्या और ताकत को जाता है।

भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने केरल के सीएम पिनाराई विजयन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "कुछ लोगों के दिमाग में मुस्लिम लीग का भूत सवार है। जिन लोगों के दिमाग में ये भूत सवार है, वे या तो सनातन का अपमान करेंगे, संतों की आलोचना करेंगे या संविधान की घोर अवहेलना करेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Oct 2024 10:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story