अपराध: अखनूर में सेना के वाहन पर हुए हमले पर कवींद्र गुप्ता ने कहा, राज्य के लोगों को भी सक्रिय होने की जरूरत

अखनूर में सेना के वाहन पर हुए हमले पर कवींद्र गुप्ता ने कहा, राज्य के लोगों को भी सक्रिय होने की जरूरत
केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के अखनूर में सोमवार को आतंकवादियों ने सेना के वाहन को निशाना बना कर कई राउंड फायरिंग की। जवाबी हमले में एक आतंकी मारा गया। हालांक‍ि अभी इसकी आध‍िकार‍िक पुष्टि नहीं हुई है। राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री और दिग्गज भाजपा नेता कवींद्र गुप्ता ने इस घटना की निंदा की है।

जम्मू, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के अखनूर में सोमवार को आतंकवादियों ने सेना के वाहन को निशाना बना कर कई राउंड फायरिंग की। जवाबी हमले में एक आतंकी मारा गया। हालांक‍ि अभी इसकी आध‍िकार‍िक पुष्टि नहीं हुई है। राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री और दिग्गज भाजपा नेता कवींद्र गुप्ता ने इस घटना की निंदा की है।

उन्होंने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, “मुझे जानकारी मिली है कि अखनूर सेक्टर में सेना के वाहन पर हमला हुआ है। हमें भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहिए कि किसी की जान नहीं गई। आज जरूरत है कि स्थानीय लोग भी थोड़ा सक्रिय हों। कौन किस इलाके में कैसे घूम रहा है, इसकी जानकारी साझा करने की जरूरत है। सुरक्षा बलों, खासकर खुफिया एजेंसियों को भी सतर्क रहने की जरूरत है। त्योहारों के आसपास ऐसी घटनाओं का होना चिंताजनक होगा।"

उन्होने कहा, " जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक सेना ने उस इलाके को घेर लिया है और जल्द ही ऑपरेशन में आतंकियों को मार गिराया जाएगा। लेकिन जिस तरह से धीरे-धीरे घटनाएं बढ़ रही हैं, उससे चिंता का विषय होना स्वाभाविक है। क्योंकि सरकार और सुरक्षा एजेंसियां लगातार इस पर नजर बनाए हैं।”

इसके बाद उन्होंने राज्य की नई सरकार के उस बात पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसमें सरकार की तरफ से कहा गया था कि केेंद्र की ओर से राज्य में आतंकवाद के खिलाफ जो भी योजनाएं बनाई जा रही हैं, उसमें राज्य सरकार को शामिल नहीं किया जा रहा है। इस पर उन्होंने कहा, “केंद्र सरकार को इस पर संज्ञान लेना चाहिए, आतंकवाद से निपटने का एक तरीका है।"

उन्होंने कहा, "जहां तक ​​कांग्रेस का सवाल है, वह इन चीजों पर राजनीति करती है। सेना पर सवाल उठाने की उसकी आदत बन गई है, ऐसा नहीं करना चाह‍िए।”

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Oct 2024 10:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story