राजनीति: सीएम केजरीवाल को जमानत मिलने पर पटाखा जलाना आप सरकार का नकारापन वीरेंद्र सचदेवा

सीएम केजरीवाल को जमानत मिलने पर पटाखा जलाना आप सरकार का नकारापन  वीरेंद्र सचदेवा
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद उनके समर्थकों ने उनके घर के बाहर पटाखे जलाए। इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

नई दिल्ली, 14 सितंबर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद उनके समर्थकों ने उनके घर के बाहर पटाखे जलाए। इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

इस घटनाक्रम को लेकर दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि, मैं इस फैसले का स्वागत करता हूं। लेकिन साथ-साथ उस दोगलेपन को भी देखता हू, जो आम आदमी पार्टी के नेताओं ने दिखाया था। आम आदमी पार्टी के नेता और मंत्री पटाखे पर बैन लगाने की बात करते हैं, लेकिन 24 घंटे के बाद फिर उसका मजाक बनाते है। सीएम केजरीवाल जमानत पर जेल से बाहर आने पर जिस तरह से उनकी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर पटाखे जलाए, वो आप सरकार के नकारेपन को दिखाता है।

आम आदमी पार्टी के सांसद के द्वारा गृह मंत्री से इस्तीफा देने की मांग पर वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि आप सांसद संजय सिंह के बयान को कौन गंभीरता से लेता है। हम गंभीरता से नहीं लेते हैं। आम आदमी पार्टी के नेता कुछ भी बयान देते रहते हैं। संजय सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम बातें आती रहती है, टिकट बेचने को लेकर कुछ बातें आती रहती हैं।

संजय सिंह को समझ में आना चाहिए कि आम आदमी पार्टी के नेता जमानत पर बाहर हैं और वो खुद भी जमानत पर बाहर हैं। जमानत पर छूटने का यह मतलब नहीं है कि आप अपराध मुक्त हैं। जांच अभी चल रही है। कई नेता जमानत पर बाहर रहे, लेकिन उनको बाद में सजा मिली। ऐसे ही अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेताओं को भी सजा मिलेगी।

वहीं आशा किरण सेल्टर होम की रिपोर्ट को लेकर उन्होंने कहा कि, यह रिपोर्ट शर्मनाक है और दिल्ली सरकार की आंखें खोलने वाली रिपोर्ट आई है। दिल्ली सरकार के प्रशासन की लापरवाही की रिपोर्ट है। 14 बच्चे मौत के मुंह में चले जाते हैं, सिर्फ इसलिए कि वहां पर डॉक्टर नहीं है। सुविधा का नहीं है। सफाई नहीं है। मेडिकल इक्विपमेंट नहीं है। यह किसकी जिम्मेदारी है? केजरीवाल सरकार अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही है। आम आदमी पार्टी सरकार के लापरवाही के कारण बच्चों की जान गई।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Sept 2024 4:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story