अंतरराष्ट्रीय: चीनी मुद्रा में दुनिया का पहला एसजीएस बांड फ्रैंकफर्ट में सूचीबद्ध

चीनी मुद्रा में दुनिया का पहला एसजीएस बांड फ्रैंकफर्ट में सूचीबद्ध
दुनिया का पहला आरएमबी एसजीएस बांड 26 अगस्त को जर्मनी के फ्रैंकफर्ट स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध किया गया। आरएमबी चीनी मुद्रा के लिए लिखा जाता है।

बीजिंग, 27 अगस्त (आईएएनएस)। दुनिया का पहला आरएमबी एसजीएस बांड 26 अगस्त को जर्मनी के फ्रैंकफर्ट स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध किया गया। आरएमबी चीनी मुद्रा के लिए लिखा जाता है।

एसजीएस तीन प्रकार के ऋणों के संग्रह का संक्षिप्त रूप है: सतत विकास से जुड़े ऋण, हरित ऋण और सामाजिक उत्तरदायित्व ऋण। बैंक ऑफ चाइना की आधिकारिक वेबसाइट ने हाल ही में घोषणा की कि बैंक ऑफ चाइना की फ्रैंकफर्ट शाखा ने 13 अगस्त को 2.5 अरब युआन के पैमाने और दो साल की निश्चित ब्याज दर के साथ सफलतापूर्वक एसजीएस बांड जारी किए।

बैंक ऑफ चाइना की फ्रैंकफर्ट शाखा के प्रभारी ने 26 तारीख को फ्रैंकफर्ट स्टॉक एक्सचेंज में आयोजित लिस्टिंग समारोह में कहा कि आरएमबी एसजीएस बांड को वैश्विक निवेशकों से व्यापक ध्यान और सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Aug 2024 4:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story