राजनीति: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की बड़ी बैठक, तमाम नेता रहे मौजूद

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की बड़ी बैठक, तमाम नेता रहे मौजूद
हरियाणा में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद अब टिकटों पर मंथन हो रहा है। शुक्रवार को गुरुग्राम में बीजेपी प्रदेश चुनाव समिति की बैठक हुई।

गुरुग्राम, 23 अगस्त (आईएएनएस)। हरियाणा में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद अब टिकटों पर मंथन हो रहा है। शुक्रवार को गुरुग्राम में बीजेपी प्रदेश चुनाव समिति की बैठक हुई।

बैठक में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर, प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल कौशिक समेत भाजपा के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे।

बैठक में पहले दिन पांच जिलों की विधानसभा सीटों पर चर्चा हुई और कुछ नाम शॉर्टलिस्ट किए गए। जो नाम शॉर्टलिस्ट किए गए हैं, उनमें से किसी सीट पर एक तो किसी पर दो से तीन नेताओं के नाम हैं। इन नामों को केंद्रीय चुनाव समिति के पास भेजा जाएगा। पार्टी हाईकमान के अंतिम मुहर लगने के बाद उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया जाएगा।

दरअसल, इस बार भाजपा के लिए राहें आसान नहीं है। जहां एक और दावेदारों की लंबी फेहरिस्त है, वहीं दूसरी ओर भीतरघात का भी खतरा है। ऐसे में बैठक के पहले दिन गुरुग्राम, फरीदाबाद, पलवल और रेवाड़ी जिलों के पदाधिकारियों को अलग-अलग बुलाकर जिलों के राजनीतिक हालातों पर चर्चा की गई। बैठक में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने के लिए हर जिले से फीडबैक भी लिया गया।

केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों के उत्थान के लिए बेहतर काम कर रही है। गैस सिलेंडर से लेकर पेंशन देने का काम हमारी सरकार ने किया है। केंद्र और राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जनता को मिल रहा है। मोदी सरकार ने किसानों को किसान सम्मान निधि देने का काम किया है। मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि हरियाणा में लगातार तीसरी बार सरकार बनाने का रिकॉर्ड भाजपा स्थापित करेगी।

वहीं मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि हरियाणा में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। संगठन को लेकर आज की बैठक का आयोजन किया गया था। तमाम चुनावी मुद्दों पर चर्चा हुई और हम आने वाले दिनों में जल्द टिकटों का ऐलान कर देंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Aug 2024 10:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story