राजनीति: चुनाव आयोग की घोषणा का स्वागत, उन्नति व जनकल्याण सुनिश्चित करने वाली सरकार चुने मतदाता जेपी नड्डा

चुनाव आयोग की घोषणा का स्वागत, उन्नति व जनकल्याण सुनिश्चित करने वाली सरकार चुने मतदाता  जेपी नड्डा
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव आयोग द्वारा जम्मू-कश्मीर और हरियाणा में विधानसभा चुनावों की घोषणा का स्वागत किया है। उन्होंने जम्मू कश्मीर की जनता से उन्नति व जनकल्याण सुनिश्चित करने वाली सरकार चुनने की अपील की है। उन्होंने हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकार बनने का दावा भी किया है।

नई दिल्ली, 16 अगस्त (आईएएनएस)। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव आयोग द्वारा जम्मू-कश्मीर और हरियाणा में विधानसभा चुनावों की घोषणा का स्वागत किया है। उन्होंने जम्मू कश्मीर की जनता से उन्नति व जनकल्याण सुनिश्चित करने वाली सरकार चुनने की अपील की है। उन्होंने हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकार बनने का दावा भी किया है।

जम्मू कश्मीर के विधानसभा चुनाव की घोषणा का स्वागत करते हुए नड्डा ने एक्स पर लिखा, "भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनावों की घोषणा का स्वागत करता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम शांति, सद्भावना, सुरक्षा व विकास के नए प्रतिमान स्थापित करने की दिशा में निरंतर अग्रसर हैं। इस चुनाव में जम्मू-कश्मीर स्वतंत्रता पश्चात लोकतंत्र की नई अनुभूति से परिपूर्ण होकर शांति व प्रगति की नई यात्रा के पथ पर अग्रसर होगा। राज्य के सभी नागरिकों से उन्नति व जनकल्याण सुनिश्चित करने वाली सरकार चुनने की अपील करता हूं।"

वहीं, हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकार बनने का दावा करते हुए नड्डा ने कहा, "चुनाव आयोग द्वारा हरियाणा विधानसभा चुनावों की घोषणा का मैं स्वागत करता हूं। विगत 10 वर्ष में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश में विकास व जनकल्याण के नए आयाम स्थापित किए हैं। प्रदेश के लोग जानते हैं कि कांग्रेस के पास कोई विकास का एजेंडा नहीं है। आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जन-जन का अटूट विश्वास व प्रचंड समर्थन मिलेगा।"

दूसरी तरफ हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "1 अक्टूबर 2024 को हरियाणा की जनता लोकतंत्र के महापर्व के लिए तैयार है। 1 अक्टूबर को जनता एक बार फिर पोलिंग बूथ पर जाकर कमल का बटन दबाएगी और तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाएगी। अक्टूबर 4 हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Aug 2024 1:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story