राजनीति: भ्रष्टाचारी, दलाली लेने वाले की तुलना उनसे करना स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान वीरेंद्र सचदेवा

भ्रष्टाचारी, दलाली लेने वाले की तुलना उनसे करना स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान  वीरेंद्र सचदेवा
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला। उन्होंने "भ्रष्टाचारी और दलाली लेने वाले लोगों" की स्वतंत्रता सेनानियों से तुलना करने पर हैरानी जताई और इसे देश के लिए कुर्बानी देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान बताया।

नई दिल्ली, 15 अगस्त (आईएएनएस)। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला। उन्होंने "भ्रष्टाचारी और दलाली लेने वाले लोगों" की स्वतंत्रता सेनानियों से तुलना करने पर हैरानी जताई और इसे देश के लिए कुर्बानी देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान बताया।

सचदेवा ने कहा कि कैलाश गहलोत को अरविंद केजरीवाल की तुलना नादिर शाह से करनी चाहिए थी क्योंकि अरविंद केजरीवाल की सरकार ने दिल्ली को लूटने के काम में नादिर शाह को पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने कहा, "मैं एक बात स्पष्ट कर देना चाहता हूं। अदालत के फैसले के अनुसार, अरविंद केजरीवाल जेल में हैं। अदालत के फैसले के अनुसार, मनीष सिसोदिया ने 17 महीने जेल में काटे हैं और फिर जेल से बाहर आए हैं। सीएम केजरीवाल को लेकर कोर्ट ने स्पष्ट रूप से कहा है कि वह इस घोटाले के सूत्रधार हैं और जांच एजेंसी के पास इसके पुख्ता सबूत हैं।"

भाजपा नेता ने कहा कि केजरीवाल के खिलाफ सबूत जांच एजेंसी को देना है और फैसला कोर्ट को करना है। जिसने चोरी की, भ्रष्टाचार की, शराब घोटाले में दलाली खाई है, उसे सजा भुगतने से डर क्यों लग रहा है।

आतिशी के सोशल मीडिया पोस्ट - 'तानाशाही के खिलाफ जंग जारी रहेगी' - पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आज माननीय प्रधानमंत्री ने लाल किले की प्राचीर से संकेत दिया कि हर भ्रष्टाचारी को उसके मुकाम तक पहुंचाने का काम देश की जनता करेगी। यह काम दिल्ली की जनता कर रही है। दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर भाजपा को जिताकर जनता ने केजरीवाल को संदेश दिया है कि दिल्ली में उनका भ्रष्टाचार नहीं चलेगा। उन्होने आगे कहा कि केजरीवाल को जितनी बार झंडा फहराना था, फहरा लिया।

शराब नीति पर सवाल उठाते हुए सचदेवा ने कहा कि अगर शराब नीति ठीक थी, तो बदली क्यों?

उन्होंने कहा, "कैलाश गहलोत ने कहा कि केजरीवाल सरकार राम राज्य की अवधारणा पर काम कर रही है। कौन से राम राज्य में शराब की दुकानें खोली जाती हैं, मंदिर, मस्जिद या गुरुद्वारा के पास? कौन से राम राज्य में युवाओं को शराब की एक बोतल के साथ दूसरी फ्री दी जाती है। ये राम का नाम लेकर राम को बदनाम करने का काम कर रहे हैं।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 Aug 2024 10:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story