राजनीति: अग्निवीर योजना पर लोकसभा में हंगामा, राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर गुमराह करने का आरोप लगाया

अग्निवीर योजना पर लोकसभा में हंगामा, राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर गुमराह करने का आरोप लगाया
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर अग्निवीर योजना को लेकर भ्रांतियां फैलाने और गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वे सदन में इस पर चर्चा करने के लिए तैयार हैं।

नई दिल्ली, 29 जुलाई (आईएएनएस)। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर अग्निवीर योजना को लेकर भ्रांतियां फैलाने और गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वे सदन में इस पर चर्चा करने के लिए तैयार हैं।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किए गए बजट पर विपक्ष के नेता के तौर पर लोकसभा में बोलते हुए राहुल गांधी ने यह आरोप लगाया कि सरकार ने अग्निवीर योजना लाकर देश के जवानों को चक्रव्यूह में फंसा दिया है। इस बार के बजट में अग्निवीरों को पेंशन देने के लिए कोई प्रावधान नहीं किया गया है।

उन्होंने बजट पर अपना भाषण देते हुए सरकार को युवा और किसान विरोधी बताते हुए कई तरह के गंभीर आरोप भी लगाए।

राहुल गांधी के भाषण के समाप्त होने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में खड़े होकर कहा कि राहुल गांधी ने बजट को लेकर कई तरह की भ्रांतियां पैदा की है और चर्चा के बाद जब वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सदन में बोलेंगी तो वह अपने जवाब में इन भ्रांतियों का जवाब देंगी।

इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर अग्निवीर योजना को लेकर गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी आसन अनुमति दें, वे इस पर बयान देने को तैयार हैं।

राहुल गांधी ने खड़े होकर फिर अग्निवीर योजना पर अपनी बात कहते हुए राजनाथ सिंह के बयान का विरोध किया तो स्पीकर बिरला ने कहा कि राजनाथ सिंह ने सिर्फ इतना ही कहा है कि सरकार अग्निवीर योजना पर चर्चा के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

एसटीपी/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 July 2024 10:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story