राजनीति: 'इंसानों को नौकरियां दी या भूतों को', सरकार से शिवसेना यूबीटी नेता का सवाल

इंसानों को नौकरियां दी या भूतों को, सरकार से शिवसेना यूबीटी नेता का सवाल
एयर इंडिया की ओर से एयरपोर्ट लोडर के पद पर निकाली गई भर्ती के कारण मुंबई एयरपोर्ट पर भगदड़ जैसी स्थिति देखने को मिली थी। जानकारी के अनुसार 600 पदों के लिए 25 हजार से ज्यादा आवेदक पहुंचे थे। इस पूरे मामले पर शिवसेना (उद्धव गुट) ने सरकार पर निशाना साधा है।

मुंबई, 17 जुलाई (आईएएनएस)। एयर इंडिया की ओर से एयरपोर्ट लोडर के पद पर निकाली गई भर्ती के कारण मुंबई एयरपोर्ट पर भगदड़ जैसी स्थिति देखने को मिली थी। जानकारी के अनुसार 600 पदों के लिए 25 हजार से ज्यादा आवेदक पहुंचे थे। इस पूरे मामले पर शिवसेना (उद्धव गुट) ने सरकार पर निशाना साधा है।

शिवसेना उद्धव गुट के नेता आनंद दुबे ने कहा कि इससे पहले गुजरात से भी इसी तरह की तस्वीरें सामने आई थी। दस पदों के लिए करीब 1800 से ज्यादा बेरोजगार युवा पहुंचे थे और भगदड़ जैसी स्थिति हो गई थी। इसी तरह की तस्वीरें अब मुंबई से सामने आई हैं। मुंबई में एयर इंडिया के छह सौ पदों के लिए करीब 25 हजार से ज्यादा बेरोजगार नौजवान पहुंचे थे। इसका मतलब साफ है कि हमारे देश में नौकरियां नहीं है। लेकिन, पीएम मोदी कहते हैं कि पिछले चार साल के दौरान हमने आठ करोड़ से ज्यादा लोगों को नौकरियां दी है, वो नौकरियां कहां गई?

उन्होंने पीएम मोदी से सवाल करते हुए कहा कि आपने इंसानों को नौकरियां दी हैं या भूतों को? या तो आप मानिये कि हमारे देश में नौकरियां नहीं है, आप केवल जुमलेबाजी करते हैं। या फिर आप यह मानिये कि नौकरी के लिए लाइन में खड़े ये नौजवान हमारे देश के हैं ही नहीं, ये विदेश से आए हैं। दोनों में से एक चीज तो आपको माननी ही पड़ेगी।

उन्होंने आगे कहा कि हमारे देश के नौजवान दिन-रात पढ़ाई करते हैं, परीक्षा की तैयारी करते हैं और पेपर लीक हो जाती हैं। युवाओं से उनका हक छीन लिया जाता है, देश में नौकरियां नहीं हैं और आप कहते हैं कि हम 2047 तक विकसित भारत बनाएंगे। क्या आप इसी तरह का विकसित भारत बनाना चाहते हैं?

वहीं, आदित्य ठाकरे ने कहा कि हमारे देश में रोजगार की दुखद स्थिति है। 600 नौकरियों के लिए 25,000 नौकरी चाहने वाले सामने आए। भाजपा ने हमारे देश के युवाओं को बर्बाद कर दिया है। भाजपा की नीति हमारे युवाओं को रोजगार से दूर रखना और उन्हें विभाजनकारी गतिविधियों में लगाना है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 July 2024 12:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story