राजनीति: सीएम धामी ने बीजेपी उम्मीदवार करतार सिंह भड़ाना के पक्ष में की जनसभा

सीएम धामी ने बीजेपी उम्मीदवार करतार सिंह भड़ाना के पक्ष में की जनसभा
उत्तराखंड में दो सीटों पर 10 जुलाई को विधानसभा उपचुनाव होना है। इसके लिए बीजेपी ने कमर कस ली है। शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रचार की कमान संभालते हुए बीजेपी के मंगलौर से प्रत्याशी करतार सिंह भड़ाना के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया।

रुड़की/ मंगलौर, 5 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तराखंड में दो सीटों पर 10 जुलाई को विधानसभा उपचुनाव होना है। इसके लिए बीजेपी ने कमर कस ली है। शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रचार की कमान संभालते हुए बीजेपी के मंगलौर से प्रत्याशी करतार सिंह भड़ाना के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया।

जनसभा में जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी बीजेपी उम्मीदवार के लिए जनता से वोट मांगने के लिए पहुंचे। वहीं दोनों नेताओं ने लिब्बरहेड़ी में किसान मजदूर विजय संकल्प रैली में भी भाग लिया। किसान मजदूर विजय संकल्प रैली में जन सैलाब उमड़ा। हजारों की संख्या में मौजूद लोगों ने मुख्यमंत्री धामी और रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी का स्वागत किया। रैली में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुज्जर सहित बीजेपी के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री धामी ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने हर योजना में गरीबों, पिछड़ों, दलितों को प्राथमिकता दी है। मैं यहां कोई घोषणा करने नहीं आया हूं। मैं कोई घोषणा अभी कर भी नहीं सकता हूं। लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाने आया हूं कि उत्तराखंड सरकार दलितों, वंचितों व ओबीसी समाज के विकास के लिए दिन-रात कार्य करेगी।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि, विकास रूपी कमल खिलाने के लिए मंगलौर तैयार है। मंगलौर की जनता यहां जरूर विकास रूपी कमल खिलाएगी। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में बड़ी संख्या में आई मंगलौर की देवतुल्य जनता का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। इस उपचुनाव में मंगलौर की जनता में दिख रहे उत्साह से मैं आश्वस्त हूं कि यहां की जनता कांग्रेस की भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति को नकारते हुए अपने वोट की ताकत से भाजपा की जन कल्याणकारी नीतियों पर मुहर लगाने जा रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 July 2024 4:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story