राजनीति: राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर सियासी घमासान, सुप्रिया श्रीनेत ने किया बचाव

राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर सियासी घमासान, सुप्रिया श्रीनेत ने किया बचाव
'जो खुद को हिंदू कहते हैं, वही हिंसा-हिंसा कहते हैं', कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के इस बयान पर घमासान जारी है। इसी बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का राहुल गांधी का बचाव किया है।

नई दिल्ली, 1 जुलाई (आईएएनएस)। 'जो खुद को हिंदू कहते हैं, वही हिंसा-हिंसा कहते हैं', कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के इस बयान पर घमासान जारी है। इसी बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का राहुल गांधी का बचाव किया है।

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी झूठ बोलती है, उन्हें थोड़े आत्मचिंतन की जरूरत है। राहुल गांधी ने सीधे तौर पर कहा कि हिंदू न कभी नफरत फैला सकता है, न हिंसा कर सकता है। राहुल गांधी ने ये बातें हिंदू धर्म के ठेकेदार, भाजपा, नरेंद्र मोदी, अमित शाह के लिए कही है। उनके मुंह पर कहा कि आप हिंदू है ही नहीं, क्योंकि हिंदू ऐसा काम कर ही नहीं सकता है।

उन्होंने कहा कि ये लोग (भाजपा) झूठ फैलाने में माहिर हैं, लेकिन आज पूरे देश ने देख लिया कि कैसे सदन में नरेंद्र मोदी के सामने उनकी हर विफलता को, उनके बायोलॉजिकल न होने को, उनके अग्निवीर के एक्सपेरिमेंट को, नीट के फेलियर को राहुल गांधी ने एक्सपोज किया है।

'राहुल गांधी ने नेता प्रतिपक्ष के पद को कमजोर करने का काम किया', अश्विनी वैष्णव के इस बयान पर सुप्रिया ने कहा कि राहुल गांधी ने नेता प्रतिपक्ष के पद और उसकी आवाज को बुलंद किया है। उन्होंने देश के तमाम मुद्दों को उठाया है, देश को जोड़ने का काम किया है। विपक्ष नरेंद्र मोदी को उनकी विफलताओं पर घेर रही है, हम मुद्दों से भटकने वाले नहीं हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 July 2024 4:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story