राजनीति: सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ जंतर-मंतर पर हिंदूवादी संगठनों ने किया प्रदर्शन

सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ जंतर-मंतर पर हिंदूवादी संगठनों ने किया प्रदर्शन
संसद में शपथ लेने के दौरान एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के 'जय फिलिस्तीन' के नारे लगाने पर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। इस मुद्दे पर ओवैसी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन और बयानबाजी का दौर जारी है। इसी कड़ी में रविवार को हिंदूवादी संगठनों ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया।

नई दिल्ली, 30 जून (आईएएनएस)। संसद में शपथ लेने के दौरान एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के 'जय फिलिस्तीन' के नारे लगाने पर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। इस मुद्दे पर ओवैसी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन और बयानबाजी का दौर जारी है। इसी कड़ी में रविवार को हिंदूवादी संगठनों ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया।

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सदस्यों ने जंतर-मंतर पर सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर ओवैसी का पुतला जलाया। प्रदर्शन में भारी संख्या में कई संगठनों के सदस्य शामिल रहे।

हिंदू संगठन से जुड़े लोगों ने एआईएमआईएम सांसद ओवैसी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान बड़ी संख्या में दिल्ली पुलिस के जवान भी मौजूद रहे।

दरअसल, 25 जून को संसद में शपथ ग्रहण के दौरान सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने "जय फिलिस्तीन" का नारा लगाया था। इसी बात से हिंदूवादी संगठन नाराज हैं। दो दिन पहले अज्ञात लोगों ने उनके सरकारी आवास पर इजरायल के समर्थन में पोस्टर भी लगाए थे।

वहीं, कई राजनीतिक दलों के नेता भी असदुद्दीन ओवैसी के नारे पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Jun 2024 9:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story