मानवीय रुचि: दरभंगा एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट की फ्लाइट पांच घंटे लेट, यात्रियों ने किया हंगामा

दरभंगा एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट की फ्लाइट पांच घंटे लेट, यात्रियों ने किया हंगामा
बिहार के दरभंगा एयरपोर्ट से मुंबई जाने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट पांच घंटे लेट होने से नाराज यात्रियों ने शनिवार को जमकर हंगामा किया।

दरभंगा, 29 जून (आईएएनएस)। बिहार के दरभंगा एयरपोर्ट से मुंबई जाने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट पांच घंटे लेट होने से नाराज यात्रियों ने शनिवार को जमकर हंगामा किया।

नाराज यात्रियों का आरोप है कि महंगा टिकट लेने के बावजूद एयरलाइंस की ओर से विलंब होने की सूचना यात्रियों को समय पर नहीं दी गई। एक यात्री ने कहा, "जब हम लोग एयरपोर्ट पर पहुंचे तो इस बात की जानकारी मिली है। एयरपोर्ट पर न तो बैठने की व्यवस्था है न ही एयरलाइंस की ओर से खाना-पानी मुहैया कराया गया है।"

एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक, दरभंगा से मुंबई के लिए स्पाइसजेट की उड़ान संख्या एसजी-116 को दरभंगा से सुबह के 10 बजकर 50 मिनट पर उड़ान भरना था। लेकिन विमान अभी दरभंगा पहुंचा भी नहीं है।

उड़ान के बारे में जब यात्रियों से जानकारी साझा नहीं की गई तब उन्होंने इनक्वायरी काउंटर पर पूछा। पता चला कि मुंबई को जाने वाली फ्लाइट शाम के चार बजे उड़ान भरेगी। इसके बाद यात्रियों ने स्पाइस जेट के खिलाफ जमकर हंगामा किया।

यात्री नीतीश शाह का कहना है कि दरभंगा से मुंबई की स्पाइसजेट की फ्लाइट 10 बजकर 50 मिनट पर थी। लेकिन बिना किसी नोटिस के फ्लाइट को दोपहर बाद 3 बजकर 55 मिनट पर कर दिया गया। अभी तक यह भी तय नहीं है कि उस समय पर भी फ्लाइट जाएगी या नहीं। सभी यात्रियों को बाहर बैठा दिया गया है। गर्मी से यात्रियों का हाल-बेहाल है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Jun 2024 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story