राजनीति: दिल्ली में बारिश के बाद नगर निगम की व्यवस्था पर भाजपा ने खड़े किए सवाल

दिल्ली में बारिश के बाद नगर निगम की व्यवस्था पर भाजपा ने खड़े किए सवाल
दिल्ली में भीषण गर्मी के बाद शुक्रवार को हुई झमाझम बारिश ने लोगों को काफी राहत दी। तापमान में गिरावट आई और मौसम बहुत सुहाना हो गया, लेकिन सड़कों पर जलभराव की स्थिति भी उत्पन्न हो गई है।

नई दिल्ली, 28 जून (आईएएनएस)। दिल्ली में भीषण गर्मी के बाद शुक्रवार को हुई झमाझम बारिश ने लोगों को काफी राहत दी। तापमान में गिरावट आई और मौसम बहुत सुहाना हो गया, लेकिन सड़कों पर जलभराव की स्थिति भी उत्पन्न हो गई है।

मानसून से पहले शहर की नगर निगम व्यवस्था को लेकर भाजपा ने सवाल उठाए हैं। सांसद योगेंद्र चंदोलिया ने महरौली-बदरपुर रोड से एक वीडियो जारी कर आम आदमी पार्टी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नालों की सफाई नहीं हुई है, जिसकी वजह से प्री मानसून में सरकार के दावे की पोल खुल गई है। आप के नेता, विधायक और मंत्री जनता के बीच से गायब हैं।

जल मंत्री आतिशी बिस्तर पर आराम कर रही हैं और शहर का यह हाल है। लोग जलभराव की समस्या से परेशान हैं, मैंने आज दिल्ली सरकार की पोल खोल दी है। कहां है आपके भ्रष्टाचारी नेता संजय सिंह ? मुझे तो यहां पर नजर नहीं आ रहे हैं। कहां हैं स्वाति मालीवाल। सीएम केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन जेल में बंद हैं।

भाजपा सांसद ने दिल्ली की जनता से सड़कों पर आने का आह्वान भी किया। अगर आपको अपने बच्चों का भविष्य सुरक्षित रखना है तो सड़को पर आ जाइए नहीं तो यह सरकार दिल्ली को बर्बाद कर देगी।

उन्होंने कहा, जेई और एई को आप सस्पेंड नहीं करेंगे तो ये सड़कें बर्बाद हो जाएगी। मुझे आज संसद जाना था, लेकिन मैंने सोचा पहले जिस क्षेत्र की जनता ने मुझे जिताया है, वहां जाकर उनकी समस्या को उठाऊं।

उन्होंने दिल्ली सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कल तक इन नालों की सफाई नहीं हुई तो मैं इसी पानी के अंदर धरना देने के लिए बैठ जाऊंगा। देखिए सड़कों की हालत क्या है ? यातायात जाम है। अरविंद केजरीवाल की सरकार को शर्म आनी चाहिए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Jun 2024 8:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story