अपराध: बिहार में जिला परिषद सदस्य की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

बिहार में जिला परिषद सदस्य की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के नगर थाना क्षेत्र में बुधवार को अज्ञात अपराधियों ने जिला परिषद के सदस्य और चांदमारी सोसायटी कॉम्प्लेक्स के सचिव सुरेश यादव की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मृतक सिसवा पूर्वी के पैक्स अध्यक्ष भी बताए जाते हैं।

मोतिहारी, 26 जून (आईएएनएस)। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के नगर थाना क्षेत्र में बुधवार को अज्ञात अपराधियों ने जिला परिषद के सदस्य और चांदमारी सोसायटी कॉम्प्लेक्स के सचिव सुरेश यादव की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मृतक सिसवा पूर्वी के पैक्स अध्यक्ष भी बताए जाते हैं।

पुलिस के अनुसार, बंजरिया थाना के सिसवा गोकुला निवासी सुरेश यादव नगर थाना इलाके के चांदमारी चौक के पास किसी काम से गए थे। वह वापस अपनी कार में बैठने जा रहे थे तभी अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और फरार हो गए। स्थानीय लोग जख्मी अवस्था में सुरेश यादव को एक निजी नर्सिंग होम ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बताया जाता है कि एक बुलेट पर सवार होकर तीन अपराधी आए और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की।

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच की। अब तक हत्या के पीछे की वजह सामने नहीं आई है। पुलिस छानबीन कर रही है और अपराधियों की पहचान करने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

इस घटना के बाद परिवार और समर्थकों ने चुप्पी साध ली है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि मृतक सुरेश यादव के स्थानीय भाजपा नेताओं से भी अच्छे संबंध थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Jun 2024 1:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story