बॉलीवुड: सुशांत सिंह राजपूत की चौथी बरसी पर भावुक हुई बहन श्वेता, कहा- धीरे-धीरे हार रही हूं

सुशांत सिंह राजपूत की चौथी बरसी पर भावुक हुई बहन श्वेता, कहा- धीरे-धीरे हार रही हूं
आज से ठीक चार पहले 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। उनकी लाश बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में पाई गई थी। उनके निधन की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री और देश को हिलाकर रख दिया था। एक्टर की बरसी पर उनके फैंस, रिश्तेदार व परिवार के लोग उन्हें याद कर रहे हैं।

मुंबई, 14 जून (आईएएनएस)। आज से ठीक चार पहले 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। उनकी लाश बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में पाई गई थी। उनके निधन की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री और देश को हिलाकर रख दिया था। एक्टर की बरसी पर उनके फैंस, रिश्तेदार व परिवार के लोग उन्हें याद कर रहे हैं।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक्टर का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बहनों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं।

वहीं दूसरा वीडियो सुशांत के प्रेयर मीट का है। इसे शेयर कर श्वेता ने इमोशनल नोट लिखा है।

श्वेता ने कैप्शन में लिखा, "भाई, तुम्हें हमें छोड़े हुए 4 साल हो गए हैं और हमें अभी तक नहीं पता कि 14 जून 2020 को आखिर हुआ क्या था? आपकी मौत एक रहस्य बनी हुई है। मैं असहाय महसूस करती हूं।"

उन्होंने आगे लिखा, "मैंने सच्चाई के लिए अधिकारियों से न जाने कितनी बार गुहार लगायी है। मैं धीरे-धीरे हार रही हूं। लेकिन आज, आखिरी बार, मैं हर उस इंसान से पूछना चाहती हूं जो इस मामले में मदद कर सकता है, अपने दिल पर हाथ रखें और खुद से पूछें- क्या हम यह जानने के लायक नहीं हैं कि हमारे भाई सुशांत के साथ क्या हुआ?"

उन्होंने लिखा, "यह एक राजनीतिक एजेंडा क्यों बन गया है? यह इतना सीधा क्यों नहीं हो सकता कि यह बताया जाए कि उस दिन क्या मिला और क्या हुआ था? मैं विनती करती हूं कि हमारी आगे बढ़ने में मदद कीजिए। हमें वो क्लोजर दें जिसके हम हकदार हैं।"

बात करें सुशांत की तो उनका जन्म 21 जनवरी 1986 को पटना में हुआ था। पांच भाई-बहनों में वह सबसे छोटे थे। उनकी मां की मृत्यु के बाद पूरा परिवार पटना से दिल्ली शिफ्ट हो गया। सुशांत ने साल 2003 में दिल्ली यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी की एंट्रेंस एग्जाम में पूरे देश में सातवीं रैंक हासिल की थी।

एक्टर को डांस से बेहद लगाव था। अपनी डांस क्लास की फीस भरने के लिए उन्होंने बच्चों को ट्यूशन पढ़ाना शुरू कियी। 2005 में सुशांत को 51वें फिल्मफेयर अवॉर्ड सेरेमनी में बैकग्राउंड डांसर के रूप में डांस करने का मौका मिला। साल 2006 में वह कॉमनवेल्थ गेम्स की क्लोजिंग सेरेमनी में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के बैकग्राउंड डांसर रहे। फिल्म 'धूम 2' में भी वह बतौर बैकग्राउंड डांसर नजर आए।

सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में स्टार प्लस के सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से शुरू किया, लेकिन लोकप्रियता शो 'पवित्र रिश्ता' से मिली। बॉलीवुड में उनका डेब्यू साल 2013 में आई फिल्म 'कई पो चे' से हुआ। इसके बाद उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस', 'पीके', 'एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी', 'केदारनाथ' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों में काम किया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Jun 2024 6:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story