लोकसभा चुनाव 2024: 'मन की बात' कार्यक्रम के अनजान चेहरे पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के बनेंगे साक्षी

मन की बात कार्यक्रम के अनजान चेहरे पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के बनेंगे साक्षी
नरेंद्र मोदी रविवार को लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के पद की शपथ लेने वाले हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' में जिन लोगों का जिक्र किया, आज उन्हें विशेष तौर पर शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया गया है।

नई दिल्ली, 9 जून (आईएएनएस)। नरेंद्र मोदी रविवार को लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के पद की शपथ लेने वाले हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' में जिन लोगों का जिक्र किया, आज उन्हें विशेष तौर पर शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया गया है।

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल से शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे संतोष सिंह नेगी ने कहा कि वर्षा जल संरक्षण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात में मेरा उल्लेख किया था। यह 26 जून 2016 को प्रसारित किया गया था। हमारी कोशिश रही है अपने आसपास बहने वाले जल को बारिश के दौरान बचाया जाए। अगर ऐसे ही सभी लोग कोशिश करें तो बहुत बड़े पैमाने पर जल को बचाया जा सकता है। इस पल का साक्षी बनना मेरे लिए गौरव की बात है।

वहीं मनोज बेनजीवाल का कहना है कि मेरा नाम पीएम मोदी ने मन की बात में 89वें एपिसोड में लिया था। तब केदारनाथ में प्लास्टिक और गंदगी का ढेर लगा था। पीएम मोदी ने कहा कि मनोज से प्रेरणा लेनी चाहिए कि वो 25 सालों से प्रकृति और हिमालय की सेवा में लगे हुए हैं। हम सभी लोगों को अपने आसपास स्वच्छता पर जोर देना चाहिए। मोदी कार्यकाल में पर्यावरण की बात हो रही है। आज प्लास्टिक के तौर पर गंदगी जो नदियों में आ रही है, वो रुकेगी। पीएम मोदी का तीसरा कार्यकाल हिमाचल और पर्यावरण संरक्षण की दिशा में नया कीर्तिमान स्थापित करेगा।

तेलंगाना के रमेश ने कहा कि पीएम मोदी ने मन की बात के 58वें एपिसोड में मेरे नाम का जिक्र किया था। मुझे यहां आने का अवसर मिला, ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

हरिप्रसाद ने कहा कि मैंने जी 20 का लोगो हैंडलूम से बनाया। मेरा नाम 95वें एपिसोड में पीएम मोदी ने लिया था। मुझे यहां आने का अवसर मिला, ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Jun 2024 1:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story