लोकसभा चुनाव 2024: मेरी तबीयत ठीक है, वरना मैं इतनी गर्मी में कैंपेन नहीं करता नवीन पटनायक

मेरी तबीयत ठीक है, वरना मैं इतनी गर्मी में कैंपेन नहीं करता  नवीन पटनायक
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के मयूरभंज में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजू जनता दल (बीजेडी) के प्रमुख और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की खराब सेहत को लेकर चिंता जताई थी।

नई दिल्ली, 29 मई (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के मयूरभंज में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजू जनता दल (बीजेडी) के प्रमुख और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की खराब सेहत को लेकर चिंता जताई थी।

पीएम मोदी ने कहा कि 10 जून के बाद ओडिशा में भाजपा सरकार बनते ही एक स्पेशल कमेटी का गठन किया जाएगा, जो यह जांच करेगी कि अचानक नवीन बाबू की तबीयत क्यों खराब हो गई।

पीएम मोदी के इस बयान पर सीएम नवीन पटनायक ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मेरी तबीयत बिल्कुल ठीक है, वरना मैं इतनी गर्मी में कैंपेन नहीं करता।

नवीन पटनायक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने ओडिशा में एक जनसभा में कहा कि मेरी सेहत खराब है और वह इस मामले में एक जांच कराना चाहते हैं। अगर उन्हें मेरे स्वास्थ्य की इतनी चिंता है, तो वो मुझे फोन कर सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि ओडिशा और दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई नेता पिछले 10 सालों से मेरे स्वास्थ्य के बारे में ऐसी अफवाहें फैला रहे हैं। मैं प्रधानमंत्री को कहना चाहता हूं कि मेरा स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है। उन्हें ओडिशा को विशेष राज्य का दर्जा देने की हमारी मांग पर ध्यान देना चाहिए।

बता दें कि पीएम मोदी ने बुधवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आजकल नवीन बाबू के शुभचिंतक बहुत चिंता में हैं, वो यह देखकर परेशान हैं कि पिछले एक साल में अचानक नवीन बाबू की तबीयत इतनी कैसे बिगड़ गई। बरसों से नवीन बाबू के करीबी रहे लोग जब मुझसे मिलते हैं तो जरूर उनकी तबीयत की चर्चा करते हैं। वो बताते हैं कि नवीन पटनायक अब खुद से कुछ नहीं कर पा रहे हैं। अरसे तक नवीन बाबू के करीबी रहे लोगों का मानना है कि उनकी तबीयत बिगड़ने के पीछे कोई साजिश भी हो सकती है।

उन्होंने आगे कहा कि सवाल ये है कि नवीन बाबू की तबीयत खराब होने के पीछे क्या कोई षड्यंत्र है? ये ओडिशा के लोगों को जानने का अधिकार है। कहीं इसमें उस लॉबी का हाथ तो नहीं है, जो नवीन बाबू के नाम पर पर्दे के पीछे ओडिशा में सत्ता भोग रहे हैं। इस रहस्य से पर्दा उठना जरूरी है। इसकी जांच आवश्यक है। 10 जून के बाद ओडिशा में भाजपा सरकार बनते ही एक स्पेशल कमेटी का गठन किया जाएगा, जो यह जांच करेगी कि अचानक नवीन बाबू की तबीयत क्यों गिरती जा रही है, उनकी तबीयत के साथ क्या हो रहा है। सारे तथ्य खोजकर निकाले जाएंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 May 2024 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story