बॉलीवुड: 'ब्लैकआउट' के सेट पर हमेशा होमवर्क करते आते थे विक्रांत मैसी फिल्म मेकर देवांग भावसार

अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर विक्रांत मैसी को '12वीं फेल' के लिए खूब सराहना मिली। फिल्म में उनके मनोज कुमार शर्मा के किरदार को काफी पसंद किया गया। फिल्म ने न सिर्फ ताबड़तोड़ कमाई की, बल्कि यह एक्टर के करियर की सबसे बड़ी सोलो हिट बनकर भी उभरी। '12वीं फेल' के बाद विक्रांत अब फिल्म 'ब्लैकआउट' को लेकर चर्चाओं में हैं।

मुंबई, 27 मई (आईएएनएस)। अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर विक्रांत मैसी को '12वीं फेल' के लिए खूब सराहना मिली। फिल्म में उनके मनोज कुमार शर्मा के किरदार को काफी पसंद किया गया। फिल्म ने न सिर्फ ताबड़तोड़ कमाई की, बल्कि यह एक्टर के करियर की सबसे बड़ी सोलो हिट बनकर भी उभरी। '12वीं फेल' के बाद विक्रांत अब फिल्म 'ब्लैकआउट' को लेकर चर्चाओं में हैं।

'ब्लैकआउट' के लिए विक्रांत कड़ी मेहनत कर रहे हैं। यही वजह है कि फिल्म के निर्माता देवांग भावसार ने उन्हें 'निर्देशक का पसंदीदा' करार दिया और बताया कि वह सेट पर होमवर्क के साथ आते हैं।

निर्देशक ने कहा कि उन्होंने क्राइम थ्रिलर कॉमेडी फिल्म 'ब्लैकआउट' की शूटिंग के दौरान विक्रांत से बहुत कुछ सीखा।''

उन्होंने कहा, "विक्रांत काफी प्रोफेशनल हैं। वह ट्रेंड एक्टर हैं। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला, यह मेरी पहली फिल्म है। अपनी वैन से बाहर आने के बाद वह हमेशा फिल्म के किरदार 'लेनी' के रूप में दिखे।"

'ब्लैकआउट' में सुनील ग्रोवर, जिशु सेनगुप्ता, छाया कदम और मौनी रॉय भी हैं। फिल्म में विक्रांत एक अलग किरदार में दिखाई देंगे।

उन्होंने कहा, ''वह एक ऐसे एक्टर हैं जो सेट पर आने से पहले होमवर्क करके आते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं। वह निर्देशक के पसंदीदा हैं। 'ब्लैकआउट' में दर्शक विक्रांत को बिल्कुल अलग किरदार में देखेंगे।''

निर्देशक ने आगे कहा, ''उन्होंने अपना बेस्ट देने के लिए हर संभव प्रयास किया है।"

हाल ही में 'ब्लैकआउट' का टीजर जारी किया गया, जो थ्रिलर, रोमांस, ड्रामा और बंदूक की गोलियों की आवाज से भरपूर है। इसमें विक्रांत मैसी चोर के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। वह कभी गन उठाते, तो कभी खुशी के चलते गाना गाने लगते हैं। वहीं सुनील ग्रोवर भी अनोखे अंदाज में नजर आते हैं। इनके अलावा, मौनी रॉय डार्क शेड किरदार में दिखाई देंगी।

विक्रांत ने टीवी शो 'धूम मचाओ धूम' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और 'बालिका वधू' से सुर्खियां बटोरीं। इसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया।

उन्होंने रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा स्टारा 'लुटेरा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। 2023 में रिलीज हुई '12वीं फेल' से उन्हें स्टारडम मिला।

'ब्लैकआउट' को जियो स्टूडियोज और 11:11 प्रोडक्शंस ने बनाया है। जियो स्टूडियोज के तहत ज्योति देशपांडे द्वारा और 11:11 प्रोडक्शंस के तहत नीरज कोठारी द्वारा निर्मित, 'ब्लैकआउट' 7 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 May 2024 1:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story