समाज: छिंदवाड़ा के सरकारी अस्पताल में चूहे ने कुतरे मरीज के पैर

छिंदवाड़ा के सरकारी अस्पताल में चूहे ने कुतरे मरीज के पैर
मध्य प्रदेश के सरकारी अस्पतालों की अव्यवस्थाएं लगातार सामने आती रहती हैं। छिंदवाड़ा के सरकारी अस्पताल में तो चूहों ने मरीजों की नाक में दम कर रखा है। एक मरीज के तो अंगूठे और पैर के हिस्से तक को चूहे कुतर गए हैं।

छिंदवाड़ा, 16 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के सरकारी अस्पतालों की अव्यवस्थाएं लगातार सामने आती रहती हैं। छिंदवाड़ा के सरकारी अस्पताल में तो चूहों ने मरीजों की नाक में दम कर रखा है। एक मरीज के तो अंगूठे और पैर के हिस्से तक को चूहे कुतर गए हैं।

बताया गया है कि अस्पताल में रात के समय चूहे मरीजों के बिस्तरों पर उछल-कूद करते हैं। आलम तो यहां तक है कि मरीज का खाना तक चूहा खींच ले जाते हैं। यहां 65 वर्षीय गिरिजा भर्ती हैं, उन्हें सर्दी बुखार था, साथ में शुगर बढ़ी हुई थी।

चिकित्सकों की परामर्श पर वे अस्पताल में भर्ती हुई। महिला वार्ड में भर्ती हैं और चूहा से बेहद परेशान हैं। पिछले दो दिनों में उन्हें चूहों ने अपना निशाना बना डाला।

पहले मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को चूहे ने उनके पैर के अंगूठे को कुतर लिया और गुरुवार सुबह फिर ऐसा ही कुछ हुआ। महिला ने अस्पताल के स्टाफ से अपनी आपबीती सुनाई, किसी ने उस पर गौर नहीं किया। अस्पताल में उपचार करा रही एक और महिला के परिजनों का कहना है कि यहां चूहों का आतंक है और रात के समय तो यह चूहे खाना तक खींचकर ले जाते हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 May 2024 2:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story