लोकसभा चुनाव 2024: कर्नाटक में प्रियंका गांधी ने खेला इमोशनल कार्ड, इंदिरा गांधी की शहादत की दिलाई याद

कर्नाटक में प्रियंका गांधी ने खेला इमोशनल कार्ड, इंदिरा गांधी की शहादत की दिलाई याद
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कर्नाटक में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए इमोशनल दांव चला। उन्होंने कर्नाटक के लोगों को अपने परिवार के साथ जुड़े हुए रिश्तों की याद दिलाई।

दावणगेरे, 4 मई (आईएएनएस)। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कर्नाटक में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए इमोशनल दांव चला। उन्होंने कर्नाटक के लोगों को अपने परिवार के साथ जुड़े हुए रिश्तों की याद दिलाई।

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "कर्नाटक ने हमारे देश को बहुत सारे महापुरुष दिए। आपने अपनी सभ्यताओं और परंपराओं के साथ देश को रास्ता भी दिखाया है। मेरे परिवार के साथ आप लोगों का गहरा रिशता रहा है।"

उन्होंने अपने संबोधन में आगे कहा] "मेरी दादी पूर्व पीएम इंदिरा गांधी जब संकट में थीं तो आपने उनका साथ दिया। अपनी शहादत से एक दिन पहले उन्होंने अपने भाषण में कहा था कि अगर किसी ने उनकी हत्या की तो उनके खून का एक-एक कतरा इस देश को जीवित रखेगा।"

उन्होंने आगे कहा कि "मैं जब भी कर्नाटक आती हूं तो मुझे इस बात का एहसास होता है कि उनके खून के एक-एक कतरे ने आपको जीवित किया है और आपका विकास कराया है। इसके साथ कर्नाटक प्रदेश को खुशहाल बनाया है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 May 2024 3:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story