साउथर्न सिनेमा: अमिताभ बच्चन के धैर्य के कायल हुए नाग अश्विन, 'कल्कि 2898 एडी' में 'बिग बी' के काम को सराहा

अमिताभ बच्चन के धैर्य के कायल हुए नाग अश्विन, कल्कि 2898 एडी में बिग बी के काम को सराहा
फिल्म निर्माता नाग अश्विन ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया है। उन्होंने कहा है कि मेगास्टार ने पूरी फिल्म के दौरान बहुत धीरज दिखाया।

मुंबई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता नाग अश्विन ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया है। उन्होंने कहा है कि मेगास्टार ने पूरी फिल्म के दौरान बहुत धीरज दिखाया।

नाग अश्विन ने कहा, "मुझे लगता है कि बच्चन सर एक लीजेंड थे और हैं। उन्होंने एक टीम के रूप में हमारे साथ बहुत धैर्य दिखाया। खासकर जब हमारी युवा टीम कुछ मुश्किल काम करने की कोशिश कर रही थी, उनकी पीढ़ी के किसी व्यक्ति के लिए यह असहज हो सकता है - इतने ज्यादा सीजी और इतने ज्यादा ग्रीन स्क्रीन के साथ। लेकिन उन्होंने पूरी प्रक्रिया में काफी धीरज दिखाया। जब तक हम सोच-विचार करते थे, वह आकर बैठते थे और इंतजार करते थे।"

उन्होंने कहा, "कुछ चीजों में हमारी योजना से ज्यादा समय लगा, और उनका अनुभव, खासकर एक्शन सीन में, स्क्रीन पर दिखता है, और इसीलिए लोग उसे इंजॉय करते हैं।"

'कल्कि 2898 एडी' की कहानी भगवान विष्णु के आधुनिक अवतार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दुनिया को बुराई से बचाने के लिए अवतरित होते हैं। फिल्म महाभारत युद्ध के बाद शुरू होती है, जहां भगवान कृष्ण ने द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा को अमर रहने का श्राप दिया था।

अमिताभ ने फिल्म में अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है, जो ऋषि और योद्धा द्रोणाचार्य का पुत्र और कौरवों का सहयोगी है। कहानी में उसे अजन्मे परीक्षित को मारने की कोशिश करने के लिए अमर रहने का श्राप दिया गया था।

यह फिल्म बुधवार को प्राइम वीडियो पर तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं के साथ रिलीज हुई। इस फिल्म का निर्माण प्रियंका दत्त, सी. अश्विनी दत्त और स्वप्ना दत्त ने वैजयंती मूवीज़ के बैनर तले किया है। “कल्कि 2989 एडी” में प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Aug 2024 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story