बॉलीवुड: इस गांव में कैटरीना कैफ की होती है पूजा, केक काट कर मनाते हैं एक्ट्रेस का जन्मदिन

इस गांव में कैटरीना कैफ की होती है पूजा, केक काट कर मनाते हैं एक्ट्रेस का जन्मदिन
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ मंगलवार को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस कड़ी में एक फैन ऐसा भी है, जो न सिर्फ 11 सालों से कैटरीना का बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट करता आ रहा है, बल्कि भगवान की तरह उनकी पूजा भी कर रहा है।

मुंबई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ मंगलवार को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस कड़ी में एक फैन ऐसा भी है, जो न सिर्फ 11 सालों से कैटरीना का बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट करता आ रहा है, बल्कि भगवान की तरह उनकी पूजा भी कर रहा है।

मामला हरियाणा के चरखी दादरी जिले का है। यहां ढाणी फोगाट गांव के रहने वाले कर्मबीर उर्फ बंटू और उनकी पत्नी संतोष कैटरीना कैफ को देवी की तरह पूजते हैं। 11 सालों से यह कपल लगातार कैटरीना का जन्मदिन केक काटकर और लड्डू बांटकर धूमधाम से मनाता आ रहा है। उनकी ख्वाहिश है कि कैटरीना कैफ उनसे मिलने आए।

बंटू का कहना है कि जब वह 13-14 साल के थे, तब से कैटरीना कैफ का जन्मदिन मनाते आ रहे हैं। शादी से पहले वह अकेले सेलिब्रेट करते थे और अब अपनी पत्नी के साथ उनका जन्मदिन मनाते हैं। उनकी इच्छा है कि एक बार उनकी मुलाकात कैटरीना कैफ से हो जाए। उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह कभी न कभी एक्ट्रेस से जरूर मिलेंगे।

संतोष ने कहा, ''आज कैटरीना 41 साल की हो गईं है, इस मौके पर आज मैंने और मेरे पति ने बहुत धूमधाम से उनका जन्मदिन मनाया। मेरी हाथ जोड़कर यही विनती है कि कैटरीना कैफ जल्द से जल्द मिलने आ जाएं। 11 सालों से हम उनकी रोजाना पूजा करते हैं। अपने पति की तरह मैं भी उन्हें काफी मानती हूं।''

कैटरीना की जन्मदिन पर उनके पति और एक्टर विक्की कौशल ने प्यार लुटाते हुए कई फोटो शेयर की। इनमें से एक फोटो में कैटरीना को कार में बैठे-बैठे सोते हुए देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में वह विक्की के कंधे पर सिर रखकर सो रही हैं। इस दौरान दोनों ने मास्क लगाया हुआ है। वहीं तीसरी तस्वीर में वह वेकेशन पर मस्ती करते हुए और अन्य फोटो में साथ में पूजा करते, पिज्जा एन्जॉय करते और एक-दूसरे का हाथ थामते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ''तुम्हारे साथ यादें संजोना मेरी जिंदगी का सबसे प्यारा हिस्सा है, जन्मदिन की बधाई मेरी जान।''

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 July 2024 11:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story