बॉलीवुड: बी-टाउन सेलेब्स ने काजोल को उनके 50वें जन्मदिन पर दिया प्‍यार

बी-टाउन सेलेब्स ने काजोल को उनके 50वें जन्मदिन पर दिया प्‍यार
अभिनेत्री काजोल को उनके 50वें जन्मदिन पर उनके दोस्तों और सहकर्मियों से ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं मिलीं।

मुंबई, 5 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री काजोल को उनके 50वें जन्मदिन पर उनके दोस्तों और सहकर्मियों से ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं मिलीं।

करीना कपूर खान, सोनाली बेंद्रे, मनीष मल्होत्रा ​​और मनीषा कोइराला समेत कई मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात कही।

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर काजोल की एक मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट की, जिसके साथ एक प्यारा सा जन्मदिन संदेश भी था। संदेश में लिखा था, "सबसे प्यारी काजोल को जन्मदिन की शुभकामनाएं।"

सोनाली ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर काजोल की एक मनमोहक तस्वीर शेयर की, जिसमें लिखा था, "आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं ,काजोल।"

प्रसिद्ध डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने अपनी पुरानी दोस्ती और पेशेवर सहयोग को याद किया।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर काजोल के साथ कई अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनके खास रिश्ते को दिखाया गया है।

पहली तस्वीर में काजोल और मनीष काले रंग के कपड़े पहने हुए कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।

मनीष ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरी प्यारी काजोल को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप जैसा कोई नहीं है। हम 1992 से साथ काम कर रहे हैं और दोस्त हैं और आप प्यारी और अद्भुत हैं। ढेर सारा प्यार।''

काजोल ने कमेंट में जवाब देते हुए कहा, "और यही बात आपके लिए भी लागू होती है... आपसे बहुत प्यार करती हूं... शुक्रिया शुक्रिया शुक्रिया।"

अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने भी अपने संदेश के साथ जन्मदिन की बधाई दी, "जन्मदिन की बधाई काजोल।"

उनके साथियों के दिल से भरे संदेश बॉलीवुड इंडस्ट्री में काजोल के लिए गहरी प्रशंसा और स्नेह को दर्शाते हैं। उनके इस खास दिन पर प्रशंसक भी उनकी खुशी में शामिल हो गए।

एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "हैप्पी 50, काजोल मेरी पसंदीदा अभिनेत्री।"

तनुजा और शोमू मुखर्जी की बेटी काजोल ने 1992 में 'बेखुदी' से अभिनय की शुरुआत की थी।

उन्हें अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित रोमांटिक थ्रिलर 'बाजीगर' से पहचान मिली, जिसमें शाहरुख खान और शिल्पा शेट्टी भी सह-कलाकार थे।

उनके करियर में कई हिट फिल्में शामिल हैं, जिनमें 'करण अर्जुन', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'गुप्त', 'इश्क', 'प्यार किया तो डरना क्या', 'प्यार तो होना ही था', 'कुछ कुछ होता है', 'हम आपके दिल में रहते हैं', 'कभी खुशी कभी गम...', 'फना', 'माई नेम इज खान' और 'दिलवाले' शामिल हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस आर. बाल्की, कोंकणा सेन शर्मा, अमित रविंदरनाथ शर्मा और सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित एंथोलॉजी फिल्म 'लस्ट स्टोरीज 2' में नजर आईं थीं। उन्होंने सुपर्ण वर्मा द्वारा निर्देशित कानूनी ड्रामा 'द ट्रायल: प्यार, कानून, धोखा' में भी अभिनय किया।

उनकी आने वाली फिल्मों में 'सरजमीन', 'दो पत्ती', 'मां' और 'महारानी - क्वीन ऑफ क्वींस' शामिल हैं।

व्यक्तिगत जीवन की बात करें तो काजोल ने अभिनेता अजय देवगन से शादी की है। इस जोड़े ने 24 फरवरी, 1999 को पारंपरिक महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से विवाह किया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Aug 2024 8:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story