राष्ट्रीय: सीएम नीतीश कुमार भविष्यवक्ता हैं जीतन राम मांझी

सीएम नीतीश कुमार भविष्यवक्ता हैं  जीतन राम मांझी
केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी दिल्ली से पटना पहुंचे। उन्होंने सोमवार को हुई एनडीए की बैठक को लेकर कहा कि 2025 में लगभग इसी समय बिहार में विधानसभा का चुनाव होगा। ऐसे में तत्काल तैयारी करना मुश्किल है, इसलिए हमने अभी से तैयारियों का सिलसिला तेज कर दिया है।

पटना, 29 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी दिल्ली से पटना पहुंचे। उन्होंने सोमवार को हुई एनडीए की बैठक को लेकर कहा कि 2025 में लगभग इसी समय बिहार में विधानसभा का चुनाव होगा। ऐसे में तत्काल तैयारी करना मुश्किल है, इसलिए हमने अभी से तैयारियों का सिलसिला तेज कर दिया है।

जीतन राम मांझी ने कहा, “हमारे नीतीश कुमार भविष्यवक्ता हैं। उन्होंने संभावित परिस्थिति को देखते हुए पहले से ही कमर कस ली है। उन्होंने सब लोगों को सावधान कर दिया है। इसीलिए, हम एनडीए गठबंधन के सभी लोगों को बुलाकर आगे की रणनीति तैयार कर रहे हैं। हम लोग को क्या करना है, इसलिए संगठनात्मक दृष्टिकोण से बैठक बहुत महत्वपूर्ण है। उपचुनाव तो है ही, लेकिन विधानसभा के चुनाव की तैयारी के लिए अभी से ही सब लोग लग जाएंगे।”

वहीं, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के द्वारा पप्पू यादव को धमकी मिलने पर मांझी ने कहा, "पप्पू यादव की बात हमने सुनी है। अब आशंकाएं तो हैं, जब लॉरेंस बिश्नोई इस तरह का काम पहले कर चुका है। इस पर सरकार को देखना चाहिए कि क्या मामला है।"

महाराष्ट्र चुनाव में महा विकास अघाड़ी के बीच सीटों को लेकर मचे घमासान के बारे में मांझी ने कहा कि जब एक पलरे पर मेढ़क को रख दिया जाएगा, तो वो कभी नहीं रहेगा। उछल-कूद कर के भागेगा ही।

राजद में हिना शहाब और ओसामा शहाब के शामिल होने पर मांझी ने कहा कि मुझे आश्चर्य हुआ। जब शाहबुद्दीन की मृत्यु हुई थी, उस वक्त राजद के कोई लोग नहीं बोलते थे सिर्फ जीतन राम मांझी बोलता था । लेकिन, अब वे किस परिस्थिति में राजद में गए, यह समझ से परे है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Oct 2024 6:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story