राजनीति: प्लेटिनम जयंती समारोह से एयरपोर्ट रवाना हुए सीएम भजनलाल, कृष्ण जन्माष्टमी की दी शुभकामनाएं

प्लेटिनम जयंती समारोह से एयरपोर्ट रवाना हुए सीएम भजनलाल, कृष्ण जन्माष्टमी की दी शुभकामनाएं
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा प्लेटिनम जुबली कार्यक्रम के बाद जोधपुर के सर्किट हाउस से एयरपोर्ट रवाना हो गए। इससे पहले उन्होंने प्रदेशवासियों को कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी।

जोधपुर, 25 अगस्त (आईएएनएस)। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा प्लेटिनम जुबली कार्यक्रम के बाद जोधपुर के सर्किट हाउस से एयरपोर्ट रवाना हो गए। इससे पहले उन्होंने प्रदेशवासियों को कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी।

भजनलाल शर्मा ने कहा कि कृष्ण भगवान आप सभी पर अपनी कृपा बरसाएं और आपकी मनोकामना पूरी करें। जोधपुर समेत पूरे राजस्थान में अच्छी बारिश हो रही है। हमारे राजस्थान के किसान और सभी लोग खुशहाल रहें। मैं आप सभी को कृष्ण जन्माष्टमी की ढेरों बधाई देता हूं।

बता दें कि भजनलाल शर्मा राजस्थान हाई कोर्ट के 75 साल पूरे होने के अवसर पर रविवार को जयपुर से जोधपुर पहुंचे थे। प्लेटिनम जुबली कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उन्होंने ट्रेन से जयपुर से जोधपुर तक सफर किया। इस दौरान स्टेशनों पर लोगों ने सीएम भजनलाल शर्मा का स्वागत किया।

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने एक्स पर लिखा, आज राजधानी जयपुर से ट्रेन द्वारा जोधपुर यात्रा के दौरान मेड़ता विधानसभा क्षेत्र के रेण रेलवे स्टेशन पर भाजपा पदाधिकारियों, देवतुल्य कार्यकर्ताओं व जनता जनार्दन द्वारा किए आत्मीय स्वागत-अभिनन्दन से मन हर्षित व अभिभूत है।

इस असीम स्नेह और आत्मीयता के लिए मैं आप सभी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। मेरे प्रति आपका यह आदरभाव व अटूट विश्वास अमूल्य है और मुझे अपने कर्तव्यों के निर्वहन हेतु सतत प्रेरित करता है।''

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी राजस्थान हाईकोर्ट के प्लेटिनम जुबली समारोह में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि “राजस्थान हाई कोर्ट के 75 साल ऐसे समय में पूरे हुए हैं, जब हमारा संविधान भी 75 वर्ष पूरे करने जा रहा है। इसलिए ये अनेक महान लोगों की न्याय निष्ठा और योगदानों का जश्न मनाने का उत्सव भी है। ये संविधान के प्रति हमारी आस्था का उदाहरण भी है। मैं सभी न्यायविदों, राजस्थान के लोगों को इस अवसर पर बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।” इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और कानून एवं न्याय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी उपस्थित रहे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Aug 2024 4:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story