आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: जयपुर में युवाओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने के लिए सेल्फी प्रतियोगिता

जयपुर में युवाओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने के लिए सेल्फी प्रतियोगिता
जयपुर में चुनाव अधिकारी युवाओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने के लिए शुक्रवार को मतदान के दिन एक सेल्फी प्रतियोगिता आयोजित कर रहे हैं।

जयपुर, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। जयपुर में चुनाव अधिकारी युवाओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने के लिए शुक्रवार को मतदान के दिन एक सेल्फी प्रतियोगिता आयोजित कर रहे हैं।

इस पहल की शुरुआत जिला निर्वाचन अधिकारी प्रकाश राजपुरोहित ने की है।

जिला स्वीप नोडल अधिकारी शिल्पा सिंह ने कहा, "प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रतिभागी को मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद सेल्फी प्वाइंट पर जाकर सेल्फी लेनी होगी। इसके बाद सेल्फी को सोशल मीडिया हैंडल @deojaipur पर जिला निर्वाचन अधिकारी के फेसबुक, एक्स और इंस्टाग्राम पर टैग करना होगा।"

सेल्फी पर लाइक की गिनती 19 अप्रैल को रात 8 बजे की जाएगी और प्रतियोगिता में सबसे ज्यादा लाइक पाने वाली सेल्फी को नकद पुरस्कार दिया जाएगा। विजेताओं को प्रथम पुरस्कार के रूप में 10 हजार रुपये, द्वितीय पुरस्कार के रूप में पांच हजार रुपये और तीसरे पुरस्कार के रूप में तीन हजार रुपये की नकद राशि से सम्मानित किया जाएगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 April 2024 6:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story