राजनीति: पीएम मोदी इस दिन फिर से करेंगे 'मन की बात', सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दी जानकारी

पीएम मोदी इस दिन फिर से करेंगे मन की बात, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दी जानकारी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से देशवासियों से अपने मासिक रेडियो प्रोग्राम 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए जुड़ेंगे।

नई दिल्ली, 18 जून (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से देशवासियों से अपने मासिक रेडियो प्रोग्राम 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए जुड़ेंगे।

इसकी जानकारी पीएम मोदी ने मंगलवार को खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए दी। उन्होंने लोगों से अपने विचार और सुझाव शेयर करने का भी आग्रह किया है। लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी का यह पहला 'मन की बात' प्रोग्राम होगा।

पीएम मोदी ने मंगलवार को 'मन की बात' के नए एपिसोड की जानकारी साझा करते हुए लिखा, ''यह बताते हुए खुशी हो रही है कि चुनावों के कारण कई महीनों के अंतराल के बाद 'मन की बात' वापस आ गया है। इस महीने कार्यक्रम रविवार 30 जून को होगा। मैं आप सभी से इसके लिए अपने विचार और इनपुट साझा करने का आह्वान करता हूं। माई गॉव ओपन फोरम, नमो ऐप पर लिखें या 1800117800 पर अपना संदेश रिकॉर्ड करें।''

पिछली बार प्रधानमंत्री मोदी ने 25 फरवरी 2024 को 'मन की बात' के जरिए देशवासियों को संबोधित किया था। यह कार्यक्रम का 110वीं एपिसोड था।

लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ पूरे देश में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई थी।

अब केंद्र में तीसरी बार एनडीए सरकार के गठन और लगातार तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेने के बाद नरेंद्र मोदी रविवार 30 जून को एक बार फिर से देश की जनता से 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए संवाद करेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Jun 2024 11:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story