बॉलीवुड: भोजपुरी फिल्म 'उतरन' का ट्रेलर 25 जून को होगा रिलीज, यामिनी सिंह ने शेयर किया फर्स्ट लुक

भोजपुरी फिल्म उतरन का ट्रेलर 25 जून को होगा रिलीज, यामिनी सिंह ने शेयर किया फर्स्ट लुक
भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 'उतरन' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर गौरव झा और एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता लीड रोल में हैं।

मुंबई, 21 जून (आईएएनएस)। भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 'उतरन' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर गौरव झा और एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता लीड रोल में हैं।

उन्होंने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया, जिसमें वह येलो कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। उन्होंने सिंदूर लगाया हुआ है और गले में मंगलसूत्र पहना हुआ है।

बीच में एक्टर गौरव मैरून खड़े हैं। उन्होंने शेरवानी पहनी हुई है और स्ट्रेस में नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ रक्षा हैं, जिन्होंने व्हाइट साड़ी पहनी हुई है। पोस्टर में यामिनी रक्षा के किरदार को दुल्हन की लाल साड़ी थमाती नजर आ रही हैं।

फर्स्ट लुक शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने घोषणा की कि फिल्म का ट्रेलर 25 जून को रिलीज किया जाएगा।

पोस्ट को शेयर करते हुए यामिनी ने कैप्शन में लिखा, "'उतरन' का ट्रेलर 25 जून को सुबह 9 बजे लॉन्च होगा, सिर्फ एंटर10 रंगीला यूट्यूब चैनल पर।"

विनय सिंह, रमा प्रसाद, मोनिका सिंह और चंद्रेश मेहता द्वारा निर्मित फिल्म 'उतरन' को राज किशोर प्रसाद राजू ने डायरेक्ट किया है। वहीं सुरेंद्र मिश्रा और विवेक मिश्रा ने फिल्म की कहानी को लिखा है।

भोजपुरी फैंस पोस्टर देखकर काफी एक्साइटेड हैं।

एक फैन ने पोस्ट के कमेंट में लिखा, "ये भी आग ही लगाने वाली है"

एक अन्य ने कहा: "हिट बा"

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामिनी के पास 'जैसी सास वैसी बहू' फिल्म है।

बता दें कि यामिनी 'लल्लू की लैला', 'छलिया', 'प्यार तो होना ही था' और 'प्रेमगीत' जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। वहीं गौरव ने फिल्म 'पति पत्नी का प्यार खट्टा मीठा अचार' में भी काम किया, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। इनके अलावा, रक्षा ने 'ठीक है', 'कमांडो अर्जुन', 'राउडी इंस्पेक्टर', 'डोली सजा के रखना', 'शंखनाद', 'बिहार का बेटा' और अन्य भोजपुरी प्रोजेक्ट्स पर काम किया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Jun 2024 2:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story