अपराध: बंगाल के हालिसहर में दो परिवारों के बीच झड़प में बुजुर्ग की मौत

बंगाल के हालिसहर में दो परिवारों के बीच झड़प में बुजुर्ग की मौत
पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के हालिसहर में दो परिवारों के बीच झड़प का मामला सामने आया है। इस झगड़े के दौरान एक बुजुर्ग की जान चली गई।

कोलकाता, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के हालिसहर में दो परिवारों के बीच झड़प का मामला सामने आया है। इस झगड़े के दौरान एक बुजुर्ग की जान चली गई।

यह घटना रविवार देर रात की है। मगर सोमवार सुबह तक तनाव जारी रहने के कारण स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

मृतक की पहचान पारसनाथ शॉ (70) के रूप में हुई है। मामले के दो मुख्य आरोपी रिकी चौधरी और अजय चौधरी हमले के बाद से फरार हैं। रिपोर्ट दर्ज होने तक एक भी गिरफ्तारी नहीं हुई।

इस पूरे मामले में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रविवार रात को दो पड़ोसी परिवारों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़ा हाथापाई में बदल गया और फिर आरोपियों ने बुजुर्ग के सिर पर वार कर दिया। जिसके बाद बुजुर्ग खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। स्थानीय लोगों ने उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया।

जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो उसे नदिया जिले के कल्याणी स्थित कॉलेज ऑफ मेडिसिन और जेएनएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पहुंचने पर जेएनएम के डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और ऐसा माना जा रहा है कि मौत का कारण अधिक खून का बहना हो सकता है।

बुजुर्ग की मौत की खबर पाकर हलिसहर स्थित उसके घर और इलाके में तनाव फैल गया है। पीड़ित के परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि मृतक पर आरोपी पड़ोसियों ने हमला किया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

इस पूरे मामले को लेकर परिवार के सदस्यों ने मांग करते हुए कहा है कि आरोपी को तुरंत गिरफ्तार किया जाए और उसे फांसी पर लटकाया जाए। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस की अनदेखी के चलते आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका।

इस मामले पर एक पड़ोसी ने कहा, "हम हैरान हैं कि दो परिवारों के बीच छोटी सी बात पर हुआ झगड़ा इस अंजाम तक पहुंच गया।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Oct 2024 8:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story